Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeCricket Newsराहुल के बाद बरार का धमाल

राहुल के बाद बरार का धमाल

- Advertisement -
0
  • खेली नाबाद 91 रन की पारी, आरसीबी को 34 रन से हराया
  • गेल ने जैमीसन के पावरप्ले में इाले गए एक ओवर में जड़े पांच चौक , बरार ने झटके तीन विकेट

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: हरप्रीत बरार के हरफनमौला प्रदर्शन और कप्तान केएल राहुल के नाबाद 91 रन की मदद से पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रन से हरा दिया। राहुल के नाबाद 91 रन की मदद से पंजाब किंग्स ने पांच विकेट पर 179 रन बनाए।

जवाब में सितारों से सजी आरसीबी 20 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन ही बना सकी। बरार ने बल्ले के जौहर दिखाते हुए 17 गेंद में 25 रन बनाए और बाद में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर तीन सबसे कीमती विकेट लिए।

बरार ने कोहली (35), मैक्सवेल (00) और एबी डिविलियर्स (03) जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर पंजाब की जीत तय की। इससे पहले देवदत्त पडीकल (07) भी सस्ते में आउट हो गए। इस जीत के बाद पंजाब छह अंक लेकर पांचवें स्थान पर है जबकि आरसीबी दस अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। पंजाब के लिए राहुल और क्रिस गेल (24 गेंद में 46 रन) ने 80 रन की साझेदारी की लेकिन इनके अलावा मध्यक्रम के बल्लेबाज नहीं चल सके।

सातवें नंबर पर उतरे बरार की इन दोनों के अलावा दोहरे अंक तक पहुंच पाए। राहुल और बरार ने आठवें विकेट की नाबाद साझेदारी में 61 रन जोड़े। गेल के 11वें ओवर में आउट होने के बाद आरसीबी के गेंदबाजों ने दबाव बना दिया था। राहुल ने 57 गेंद की अपनी पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए। वहीं बरार ने 17 गेंद में दो छक्कों और एक चौके की मदद से 25 रन बनाए।

सैम्स और सिराज ने शुरूआती ओवरों में पंजाब के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया। चोटिल मयंक अग्रवाल की जगह उतरे प्रभसिमरन सिंह ने राहुल के साथ पारी का आगाज किया लेकिन सात रन बनाकर आउट हो गए। राहुल आत्मविश्वास से भरे लग रहे थे लेकिन रन आसानी से नहीं बन रहे थे। गेल ने इसके बाद जैमीसन के डाले पावरप्ले के एक ओवर में पांच चौके लगाकर दबाव तोड़ा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments