Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomePoliticsकल लखनऊ में बसपा सुप्रीमों ने किया बैठक का ऐलान, कही यह...

कल लखनऊ में बसपा सुप्रीमों ने किया बैठक का ऐलान, कही यह बड़ी बात

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: आज बुधवार को बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि, संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में मिली हार के बाद पदाधिकारियों के साथ चर्चा करने के लिए कल यानि गुरूवार को लखनऊ में बैठक का ऐलान किया है।

दरअसल, आज मायावती ने ट्वीट किया है। इसी दौरान उन्होनें कहा है कि, यूपी में सत्ताधारी पार्टी द्वारा जनविरोधी नीतियों, गलत कार्यकलापों आदि कमियों का चुनाव पर प्रभाव कम करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग, इनका द्वेषपूर्ण, दमनकारी व्यवहार एवं धर्म का राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल अति-गंभीर व अति-चिन्ताजनक हैं जो लोकतंत्र के लिए घातक साबित हो रहे हैं।

साथ ही उन्होनें कहा कि, इन घोर जनविरोधी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करने हेतु ठोस रणनीति बनाकर उसके हिसाब से आगे खासकर लोकसभा आम चुनाव के लिए अभी से ही तैयारी में जुट जाने के लिए यूपी स्टेट के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों, मण्डल व ज़िला अध्यक्षों आदि की लखनऊ में कल विशेष बैठक होगी।

बता दें कि, यूपी में बीते वर्ष 2022 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद नगर निकाय चुनाव में भी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, इस बार सभी 17 नगर निगमों की सीटों पर भाजपा की जीत हुई है। जहां, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की एक भी सीट नहीं जीत सकी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments