Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसट्टा माफियाओं के बीच चली पिस्टल से गोलियां

सट्टा माफियाओं के बीच चली पिस्टल से गोलियां

- Advertisement -
  • बाल-बाल बचा एक कारोबारी, टीपी नगर क्षेत्र में सट्टे को लेकर बड़ी घटना होने से बची
  • पहले भी हो चुके हैं सट्टे को लेकर विवाद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपी नगर क्षेत्र में सट्टा माफियाओं का कारोबार चरम पर है। सट्टा माफियाओं के बीच लेन-देन और क्षेत्र में संचालित करने के नाम पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसके चलते एक पक्ष ने कार में सवार सट्टा कारोबारी और उसके साथियों पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान माफिया बाल-बाल बच गया। पिस्टल से हुई फायरिंग में गोलियां कार में धंस गई। सरेशाम फायरिंग होते देख आसपास में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। उधर पुलिस ने फायरिंग के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है।

टीपी नगर थाना क्षेत्र शिवपुरम निवासी विकास कुमार पुत्र स्व मनोज कुमार सट्टा माफिया है। उसका सट्टे का कारोबार टीपी नगर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर संचालित होता है। वहीं शिवपुरम निवासी नितिन भी सट्टे का अवैध कारोबार करता है। सट्टा माफियाओं नितिन और विकास के बीच क्षेत्र में सट्टा कारोबार के क्षेत्रीय बंटवारे और रुपयों के लेनदेन पर विवाद हो गया।

जिसके चलते उस वक्त तो मामला निपट गया। लेकिन करीब साढ़े सात बजे विकास और राहुल, अंशुल, सोहनपाल ईको कार यूपी-15 डीयू 5846 में सवार होकर होटल पर खाना खाने जा रहे थे। इस बीच विकास के मोबाइल पर पोलार्ड नाम के युवक का फोन आया और पूछा कि कहां जा रहे हो।

इस पर विकास ने बताया कि वे मेवला ओवरब्रिज के आसपास हैं। इतना सुनकर नितिन और उसके दो अन्य अज्ञात साथी आये और पिस्टल से कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उधर, विकास के साथियों ने भी कई राउंड फायर किये। फायरिंग होते देख आसपास में हड़कंप मच गया। उधर, फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पिस्टल से फायरिंग होने पर गोलियां कार में जा धंसी। सट्टा कारोबारी बाल बाल बच गया। फायरिंग की सूचना पर थाना टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। उधर, पुलिस ने फायरिंग के आरोप में नितिन को हिरासत में लिया है। पुलिस ने फायरिंग की वजह कार की लाइट जलाने पर विवाद बताया है। विकास ने थाना पुलिस को फायरिंग करने का आरोप नितिन व दो अज्ञात पर लगाते हुए तहरीर दी है।

टीपी नगर में करोड़ों का सट्टे का कारोबार

टीपी नगर में सट्टे का अवैध कारोबार करोड़ों रुपये में संचालित होता है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जिले में सट्टा माफियाओं पर नकेल कसते हुए इस पर अधिकांशत: विराम लगा दिया था। सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिए गये थे कि अपने क्षेत्र में सट्टा कारोबार संचालित न होने दिया जाए, लेकिन अब फिर से खुलेआम टीपी नगर क्षेत्र सहित तमाम थाना क्षेत्रों में सट्टा माफिया खुलकर अवैध कारोबार करने में जुट गए हैं। पुलिस की देखरेख में चल रहे सट्टा कारोबार किसी से छिपा नहीं हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments