Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनरभक्षी बाघ ने किशोर को मौत के घाट उतारा

नरभक्षी बाघ ने किशोर को मौत के घाट उतारा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बढापुर: थाना क्षेत्र के एक गांव में नरभक्षी बाघ द्वारा एक 14 वर्षीय किशोर को अपना निवाला बना लिया। उपचार को ले जाते समय ही किशोर ने दम तोड़ दिया। 5 वर्ष पूर्व एक बार फिर आदमखोर बाघ की दस्तक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

करीब 5 वर्ष पहले बढ़ापुर थाना क्षेत्र में नरभक्षी बाघिन आतंक का पर्याय बन चुकी थी। एक के बाद एक लोगों को अपना निवाला बना रही नरभक्षी बाघिन का एकाएक डर समाप्त हो चुका था, परंतु 5 वर्ष बाद एक बार फिर नरभक्षी बाघ की दस्तक से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो चुका है।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के गांव भोगपुर निवासी हरबंस कांबोज का 12 वर्षीय पुत्र विशाल उर्फ बासु मंगलवार को देर शाम जब अपने खेत से घर वापस लौट रहा था तो घात लगाए बैठे आदमखोर बाघ ने विशाल पर अचानक हमला बोल दिया जिसमें विशाल उर्फ वासु गंभीर रूप से घायल हो गया।

विशाल की चीख-पुकार सुनकर आसपास के के किसानों ने दौड़कर विशाल उर्फ वासु को आदमखोर बाघ के चुंगल से छुड़ाया तथा उपचार को ले जाते समय 12 वर्षीय किशोर ने दम तोड़ दिया। विशाल उर्फ वासु की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं क्षेत्र में नरभक्षी बाघ की दस्तक ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है। घटना की सूचना साहूवाला वन रेंज के रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत सहित बढ़ापुर पुलिस को दी गई।

जिसके उपरांत वन विभाग व पुलिस की टीम फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। साहूवाला वन रेंज के रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तथा हमले में घायल किशोर की मृत्यु की सूचना उन्हें प्राप्त हो चुकी है। रेंजर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि फुट प्रिंट के जांच कर बताया जाएगा कि हमलवार बाघ ने मृतक विशाल उर्फ वाशु को मौत के घाट उतारा है या किसी गुलदार ने।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments