Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकैंट विधायक निकाल रहे आर्मी क्षेत्र में घुसे पानी का समाधान

कैंट विधायक निकाल रहे आर्मी क्षेत्र में घुसे पानी का समाधान

- Advertisement -
  • सब एरिया कमांडर मेजर जनरल साईं ने विधायक से किया था संपर्क

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: फाजलपुर स्टेट बैंक रोड के पश्चिम साइड में रोहटा रोड की कई कॉलोनियों का पानी नाली के रास्ते निकलकर आर्मी क्षेत्र में घुस रहा है इससे परेशान होकर आर्मी सब एरिया कमांडर मेजर जनरल साईं ने कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल से इस समस्या का समाधान करने की अपील की सोमवार को कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल नगर आयुक्त टीम के साथ वहां पहुंचे और आर्मी अधिकारी और कैंटोनमेंट अधिकारियों के साथ इस समस्या का समाधान के लिए मंथन किया।

आर्मी क्षेत्र में रोहटा रोड की कई कॉलोनी फाजलपुर, तेज बिहार, विकास एन्क्लेव, सैनिक विहार, सूर्य कॉलोनी और जवाहरनगर का पानी काफी समय से घुस रहा है। अब आर्मी क्षेत्र में निर्माण कार्य चल रहा था और आर्मी अपनी जमीन की घेराबंदी कर रही है, लेकिन रोहटा रोड की कई कॉलोनियों का पानी आर्मी क्षेत्र में घुस रहा है।

जिससे वहां एक तरह से तालाब बन गया है। सब एरिया कमांडर मेजर जनरल साईं ने इस समस्या के समाधान के लिए कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल से संपर्क किया और क्षेत्र में नगर निगम द्वारा नाला बना कर इस समस्या का निदान कराने की अपील की। कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने मेजर जनरल से कहा कि वह नगर आयुक्त मनीष बंसल और टीम के साथ वहां का निरीक्षण कराएँगे।

दरअसल, यह कार्य कई हजार मीटर का है और रोहटा रोड का एक बड़ा क्षेत्र इस समस्या से जुड़ा है। सोमवार को कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल नगरआयुक्त मनीष बंसल नगर स्वास्थ्य अधिकारी गजेंद्र सिंह, अधिशासी अभियंता नीना सिंह, चीफ इंजीनियर, कैंटोनमेंट बोर्ड उपाध्यक्ष विपिन सोढ़ी व कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारी राज रायफल के कर्नल वीके सिंह, एएससी के कर्नल जीएस यादव क्षेत्र की समस्या के लिए मौके पर पहुंचे।

जीएस यादव ने मानचित्र में दिखाते हुए बताया कि रोहटा रोड की कई कालोनियों का पानी उनके क्षेत्र में घुस रहा है। कालोनियों का पानी आर्मी क्षेत्र में घुसने से रोका जाये। इस पर कैंट विधायक ने नगर आयुक्त मनीष बंसल को आदेश दिया कि एक सप्ताह के अंदर सर्वे करा लिया जाए कि किन लोगों के घरों का पानी इस क्षेत्र में आ रहा है। कितने क्षेत्र में नाला निर्माण किया जायेगा।

समुचित व्यवस्था तरीके से हो सके इसके लिए पूरी तरह से सर्वे कर लिया जाये। इसके बाद आर्मी अधिकारियों ने मानचित्र में दिखाने के बाद मौके पर विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल को ले जाकर निरीक्षण कराया। इस अवसर पर भाजपा नेता पूर्व पार्षद ऋषिपाल सिंह, दुष्यंत रोहटा, मंडल अध्यक्ष अमित तोमर, विधायक प्रतिनिधि सुनील शर्मा, अनिल जैन, सर्वेश उपाध्याय, राजकुमार सिद्धार्थ व राकेश प्रधान आदि भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments