Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsडीजे बजाने से इनकार करने पर फूंक दी कार

डीजे बजाने से इनकार करने पर फूंक दी कार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: राजधानी में डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने मेजर कीसियाज कार फूंक दी। घटना रविवार रात करीब 3 बजे की है। वहां से गुजर रहे एक शख्स के शोर मचाने पर मेजरको घटना की जानकारी हुई। उन्होंने घर के पास के कैफे मालिक पर कार जलाने का आरोपलगाया है।

पुलिस ने कैफे मालिक समेत 5 पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला गोमती नगर के विशाल खंड का है। यहां पर अभिजीत सिंहअपने परिवार के साथ रहते हैं। वह सेना में मेजर हैं। उनकी तैनाती भूटान बार्डर केपास है। अभिजीत ने बताया कि उनके घर के पास मिलानो एंड कैफे है। रविवार रात वहांपर बर्थडे पार्टी में तेज आवाज में डीजे बज रहा था।

मैं वहां गया और कैफे मालिकशिवम से डीजे बंद कराने के लिए कहा। इस पर वह भड़क गया।मेजर ने बताया शिवम डीजे बंद करने से मना कर दिया।इसके बाद मैंने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंचीऔर डीजे बंद करा दिया। लेकिन पुलिस के वापस जाते ही फिर से डीजे बजना शुरू होगया। मैं फिर से कैफे गया और दोबारा कंट्रोल रूम से शिकायत की।

अभिजीत ने बताया कि पुलिस दोबारा कैफे पहुंची और डीजे बंदकराया। साथ ही कैफे मालिक को शिकायत मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इस पर कैफेमालिक ने मुझसे झगड़ा किया। साथ ही देख लेने की धमकी दी। इसके बाद रात करीब 3 बजे घर के बाहर खड़ी मेरी मारुति सियाज कार में आग लगादी। उन्होंने कहा कि मैं हार नहींमानूंगा और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवा कर रहूंगा। मुझे न्याय पर पूराभरोसा है।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments