Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबस-कार की भिड़ंत में कार चालक की मौत

बस-कार की भिड़ंत में कार चालक की मौत

- Advertisement -
  • कार की खिड़की काटकर बाहर निकाला शव
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा

जनवाणी संवाददाता |

खरखौदा: मेरठ-हापुड़ हाइवे पर कस्बा स्थित बिजौली कट के पास शुक्रवार तड़के बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर कार की खिड़की तुड़वाकर कड़ी मेहनत के बाद शव को कार से बाहर निकाला और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, बस चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। सूचना पर थाने पहुंचे मृतक के परिजन ने बस चालक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी।

20 3

रोहटा थाना क्षेत्र के गांव भदौड़ा निवासी मुकुल (32) पुत्र योगेंद्र मेरठ स्थित किंग ब्रेकरी पर ड्राइवर की नौकरी करता था। शुक्रवार तड़के करीब चार बजे मुकुल कार संख्या यूपी-17एटी 8249 में सवार होकर हापुड़ किसी काम से जा रहा था। खरखौदा तिराहे से सड़क पार कर हापुड़ की तरफ बिजौली कट के पास पहुंचा तो सामने से आ रही आगरा से देहरादून जा रही टूरिस्ट बस से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें कार चालक कार में बुरी तरह से फंस गया।

21 3

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर कड़ी मेहनत कर कार की खिड़की को तुड़वाकर कार से चालक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कागजों के आधार पर परिजनों को घटना की सूचना दी तथा शव को मोर्चरी भिजवाया। सूचना पर मृतक के परिजन थाने पहुंचे और तहरीर दी।

22 2

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी अशोक यादव ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर दी। वहीं, दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी से थाना लाया गया। वहीं, बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

मुकुल तीन बहनों का इकलौता भाई था

मुकुल तीन बहनों मोहिनी, शिवानी, बरखा का इकलौता भाई था। मुकुल की दो बहनों की शादी हो चुकी है। मुकुल की मौत से मां सुमन, पत्नी रेखा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मुकुल अपने पीछे दो बेटे देव चार वर्ष व यश तीन वर्ष को छोड़ गया है।

बड़ा हादसा होने से टला

आगरा से देहरादून जा राही टूरिस्ट बस में करीब 38 यात्री सवार थे। जिस समय कार व बस की भिड़ंत हुई। सभी यात्री गहरी नींद में सोये हुए थे। बस परिचालक ने बताया कि बस कार से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराई थी। गनीमत रही की बस डिवाइडर पर नहीं चढ़ पाई, वरना बस पलट सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments