Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवेस्ट एंड रोड पर कार पलटी, युवक की मौत

वेस्ट एंड रोड पर कार पलटी, युवक की मौत

- Advertisement -
  • तीन दोस्त घायल, एक गंभीर, मेडिकल रेफर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सदर थानांतर्गत वेस्ट एंड रोड पर तेज रफ्तार से आ रही एक कार के खंभे से टकरा कर पलट जाने से दुखद हादसा हो गया। कार चालक युवक की मौत हो गई जबकि उसके तीन दोस्त घायल हो गए। इनमें एक युवक की आंखों में गंभीर चोट लगने से मेडिकल ेरेफर कर दिया गया है जबकि बाकी दो लोेगों को मामूली चोटें आई है।

मछेरान निवासी आसिफ, सुहैल, शाकिब और अनस रात दस बजे के करीब आई 10 कार से घूमने के लिये निकले थे। उनकी तेज रफ़्तार कार जब वेस्ट एंड रोड पर जीटीबी स्कूल के पास पहुंची तो वहां लगे एक खंभे से कार टकराकर पलट गई। कार के पलटते ही कार चला रहा अनस जमीन पर गिरा और उसके सिर के ऊपर कार गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

जबकि उसके तीन साथी घायल हो गई। दुर्घटना होते ही काफी लोग मौके पर पहुंचे और कार के अंदर से युवकों को निकाला। कार के नीचे दबे अनस की ज्यादा खून बहने से मौत हो गई जबकि आसिफ की आंखों में गंभीर चोट लगने के कारण पहले उसे जिला अस्पताल ले जाया गया फिर उसे मेडिकल के लिये रेफर कर दिया गया।

जबकि शाकिब और सुहैल को मामूली चोट आई है। अनस की मौत की खबर लगते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल था। जिला अस्पताल में भी काफी भीड़ एकत्र हो गई थी। पुलिस ने अनस के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments