Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorस्योहारा ब्लाक में भाकियू ने काला दिवस मनाया

स्योहारा ब्लाक में भाकियू ने काला दिवस मनाया

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक अध्यक्ष के नेतृत्व में ग्रामीण दो दर्जन से अधिक ग्रामों में किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसान अपने हाथों में काले झंडे लेकर सरकार के काले कानूनों को वापस लेने की मांग करते नजर आए।

स्योहारा क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों में भाकियू कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक अध्यक्ष चौधरी गजेंद्र सिंह टिकैत के नेतृत्व में केंद्र सरकार का विरोध करते हुए काला दिवस मनाया। चौ.गजेंद्र सिंह टिकैत ने बताया किसानों को दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन करते छ माह बीत गए लेकिन सरकार किसानों की सुध लेने को तैयार नही राष्ट्रीय आह्वान पर सभी जगह किसानों ने अपनी मांगे मनवाने के लिए सरकार का विरोध किया।

जगह जगह गांवों में किसानो ने काले झंडे हाथो में लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ओर मांग की कृषि काले कानूनों को वापस लो। एमएस पर कानून बनाओ, डीजल, बिजली, खाद के दाम कम करो। इस अवसर पर किसान नेता गजेनद्र सिंह टिकैत ने अपनी टीम के साथ कई गांवों मे किसानों के बीच पहुँचे। जटनंगला, रानानंगला, बेरखेड़ा, बहादुरपुर, सत्तानंगली, गुरदासपुर, कृष्णा रामपुर, मिठठेपुर, कासमाबाद, बुढनपुर, नरावली, मकसूदपुर, किवाड़ आदि गावों में गये। इस अवसर पर रोहित चौहान, गजराम सिंह, अनुज वालियान, तिरवेन्द्र सिंह, भोले, सत्यवीर, वंश कुमार, शफीक अहमद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments