Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकेक काटकर मनाया चौधरी जयंत का जन्मदिन

केक काटकर मनाया चौधरी जयंत का जन्मदिन

- Advertisement -
  • गरीब और असहायों को वितरित किए कंबल

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का 42वां जन्मदिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर केक काटा और हाड कंपाती ठड से बचाव के लिए गरीब और असहायों को कंबल वितरित किए।

रविवार को शहर के माजरा रोड स्थित रालोद कार्यालय पर पूर्व सांसद रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का 42वां जन्मदिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान केक काटकर एक दूसरे को बधाई दी। साथ ही, बढ़ती सर्दी से बचाव के लिए असहाय गरीबों को कंबल वितरित किए।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ने कहा कि किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह ने देश के किसानों को जमींदारी उन्मूलन के जरिए जमीन का मालिकाना हक दिलाया लेकिन केंद्र सरकार द्वारा जमीनों को किसानों से छीनकर पूंजीपतियों को देने के लिए कृषि विधेयक कानून लायी है। इतनी ठंड में किसानों की सस्याओं को सुनने के बजाये उन्हें अपमानित किया जा रहा है।

इस मौके पर युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अशरफ अली खान, पूर्व विधायक नवाजिश आलम, अनवार चौधरी, रिषिराज राझड, देशराज भनेडा, डा. विक्रांत जावला, चेयरमैन अब्दुल गफ्फार, सुरेंद्र गंदेवडा, ताज मौहम्मद, शेर मौहम्मद, सौरभ पंवार, सहदेश मुखिया, बाबूराम पंवार, अमित देशवाल, डा. सउद हसन, कृष्णपाल, सर्वेश सिंभालका, कृष्णपाल, रजनीश कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments