Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतछपरौली विधायक ने किया मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण

छपरौली विधायक ने किया मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण

- Advertisement -
  • मार्ग निर्माण में लगाई जा रही सामग्री पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को हड़काया

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: छपरौली से भाजपा विधायक सहेन्द्र सिंह ने टांडा-रमाला मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के लिए चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता भी मौजूद रहे। इसके साथ-साथ विधायक ने मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर नाराजगी जताई।

शनिवार को विधायक ने निरीक्षण के दौरान बताया कि यह मार्ग क्षेत्र के काफी गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ता है। इसलिए इस मार्ग के निर्माण के लिए वह काफी लंबे समय से प्रयासरत थे। जिसके लिए उन्होंने काफी बार मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस मार्ग के निर्माण के लिए अनुरोध किया था। उनके इस अनुरोध पर कार्यवाही करते हुए मुख्यमंत्री ने इस मार्ग के निर्माण कार्य को स्वीकृति दी थी। पिछले साल 24 दिसंबर को निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया था।

शनिवार को विधायक लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ इस मार्ग पर पहुंचे। जहां पर मार्ग के निर्माण मे उपयोग की गयी सामाग्री की गुणवत्ता की कमी को देखकर विधायक ने नाराजगी जताई। जिसके लिए विधायक द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि मार्ग के निर्माण में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

जिसमे मार्ग का निर्माण उच्च कोटि की गुणवत्ता वाली सामाग्री से किया जाना चाहिए। जिस पर विभागीय अधिकारियों द्वारा कि गुणवत्ता में सुधार हेतु आश्वस्त किया है। इस मौके पर विभागीय अधिकारियों के साथ, धर्मवीर, मनोज, नदीस,राहुल आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments