Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतजयंत की आशीर्वाद पथ यात्रा की सभा के लिए किया संपर्क

जयंत की आशीर्वाद पथ यात्रा की सभा के लिए किया संपर्क

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह की 30 अक्टूबर को जाट कालेज बड़ौत में होने वाली आशीर्वाद यात्रा की तैयारी के लिए पठानकोट बड़ौत में लोगों से सम्पर्क किया गया। मौहल्ले में नुक्कड़ सभाओं के दौरान व्यापारी एंव रालोद नेता डा. योगेश जिन्दल ने मुस्लिम भाइयों को चौधरी जयंत सिंह की नीति से अवगत कराते हुए पार्टी के कार्य करने का आह्वान किया।

उन्होंने30 अक्टूबर की बड़ौत रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर अपनी ताकत दिखाने तथा इस जन विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने में सहयोग करने का निवेदन किया। उन्होंने मुस्लिम बिरादरी के नेताओं से बातचीत करते हुए राष्ट्रीय लोक दल सुप्रीमो चौधरी जयंत सिंह की रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जब तक स•ाी वर्ग एकजुट होकर अपनी ताकत नहीं दिखाएंगे।

तब तक आमजन विरोधी भाजपा को देश व प्रदेश की सत्ता से नहीं हटाया जा सकता है। युवाओं के रोजगार छीन लिए। व्यापारियों का व्यापार ठप हो गया। किसानों की जमीनों पर निगाह रखी जा रही है। यानि सभी रोजगार के साधनों का केन्द्रीयकरण करके भाजपा यहां पूंजीपतियों को सौंपना चाहती है। इसे एकजुट होकर ही हटाया जा सकता है। अन्यथा सभी लोग मजदूर बनकर ही रह जाएंगे। बैठक को मास्टरओंकार शर्मा ने सम्बोधित किया। इस मौके पर मौहम्मद यामीन, उस्मान, रहमान, आबिद, अफजल आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments