Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarमुख्यमंत्री के जन्मदिन पर भाजपाइयों ने गंगा में दुग्ध अभिषेक किया

मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर भाजपाइयों ने गंगा में दुग्ध अभिषेक किया

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी जिला हरिद्वार की ओर से देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्म दिवस के अवसर पर हर की पैड़ी स्थित ब्रह्मकुंड पर जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मां गंगा की पूजा अर्चना कर दुग्ध अभिषेक किया एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के दीर्घायु एवं कोरोना से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आपके कुशल नेतृत्व में उत्तराखंड ने चहुमुखी विकास के नए आयाम तो स्थापित किए हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धरातल पर यथार्थ रूप में करके दिखाया कि डबल इंजन की सरकार कैसे जीरो टॉलरेंस के साथ कार्य कर सकती है। आपके प्रयासों से आज उत्तराखंड सशक्त रूप से उभर कर संपूर्ण राष्ट्र में अपनी एक अलग पहचान को स्थापित कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने हर घर जल योजना जो कि एक रुपए में कनेक्शन देने की योजना की शुरुआत की है। यह योजना उत्तराखंड सरकार का ऐतिहासिक निर्णय है। ऐसी अनेकों योजनाएं अटल आयुष्मान योजना, सौर ऊर्जा स्वरोजगार योजना, टिहरी जिले में डोबरा चांटी पुल का निर्माण, उत्तराखंड स्वरोजगार योजना, आने को योजनाओं की सौगात दी है । कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी, उज्जवल पंडित, लव शर्मा, मोहित वर्मा, राजकुमार अरोड़ा, मयंक गुप्ता, नागेंद्र राणा, प्रदीप पाल, सचिन गुर्जर, कन्हैया खेवडीया , मनोज परआलिया , लोकेश पाल, अमित वालिया ,पंकज धीमान, अनिमेष, पुष्पराज कुशवाहा, कमल प्रधान ,संजय सिंह, गौरव वर्मा, गुलशन शर्मा आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments