Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeभाजपाइयों ने जन्मदिन पर सीएम त्रिवेंद्र की सराहना की

भाजपाइयों ने जन्मदिन पर सीएम त्रिवेंद्र की सराहना की

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा है कि भगवान बद्रीनारायण मुख्यमंत्री को उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन प्रदान करते हुए इस राज्य को ईमानदार मुख्यमंत्री के रूप में स्थापित होने के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह रोड के द्वारा मुख्यमंत्री के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बाबा केदारनाथ से प्रार्थना की कि उन्हें इस राज्य के विकास हेतु असीम शक्ति प्रदान करें। भाजपा पूर्वी मंडल उपाध्यक्ष एवं पार्षद सचिन कश्यप ने भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दीर्घायु होने की कामना करते हुए आह्वान किया कि उनके नेतृत्व में राज्य चहुमुखी विकास की ओर अग्रसर हो। इस अवसर पर पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के चित्र के सम्मुख लड्डुओं से मिष्ठान कराकर उनका जन्मदिन मनाया गया।

मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील त्यागी, कपिल कश्यप, राजकुमार शर्मा, अनिल गुप्ता, नीरज चमन सैनी राजेश धीमान, सौरभ अग्रवाल अग्रवाल, अक्षय चौधरी, आकाश गोयल, पार्षद वर्णिक चौधरी, पार्षद राजेश्वर कश्यप, सुधीर मोहन शर्मा गुरमीत सिंह, दिव्या, स्वाति, सीमा, रवि नागपाल, प्रदीप चौहान, आदित्य चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments