Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurक्रिसमस का त्यौहार बुराइयों को त्यागने का देता है संदेश: सांसद

क्रिसमस का त्यौहार बुराइयों को त्यागने का देता है संदेश: सांसद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फ़ज़लुर्रहमान ने कहा कि सभी धर्म समाज में भाइचारे को बढ़ावा देने तथा बुराइयों को छोड़कर अच्छाई के रास्ते पर चलने का संदेश देते हैं।

सांसद हाजी फ़ज़लुर्रहमान ने बात क्रिसमस डे पर चर्च में ईसाई समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। सांसद हाजी फ़ज़लुर्रहमान ने क्रिसमस डे के अवसर पर महानगर में बाजोरिया पर चर्च कम्पाउंड, हाथी गेट स्थित चर्च, मिशन कम्पाउंड चर्च, गलीरा रोड स्थित चर्च, सोफिया स्कूल कोर्ट रोड स्थित चर्च समेत विभिन्न चर्चों में पहुंचकर ईसाई समाज के लोगों को क्रिसमस की मुबारकबाद दी। सांसद हाजी फ़ज़लुर्रहमान ने कहा कि प्रभु यीशु ने बुराइयों को त्याग कर सत्य के मार्ग पर चलने की शिक्षा दी है। आज समाज के पिछड़ेपन और दुखी होने का कारण हमारे अंदर घमण्ड और ईर्ष्या है।

घमण्ड करने वाले और बड़ाई करने वाले को ईश्वर पसंद नहीं करता और ऐसे लोग जीवन में असफल रहने हैं। सांसद हाजी फ़ज़लुर्रहमान ने कहा कि आपसी भाईचारा बनाकर ही समाज और देश का विकास सम्भव है। इस दौरान फ़ादर संजय एबल, राजन पिल्लई, सुनील उन्नी कृष्णन, नैथेनियल दास, जॉन मेंडोंका, अरशी हसन आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments