Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurएंटी रोमियो टीम ने महिलाओं और किशोरियों को किया जागरूक

एंटी रोमियो टीम ने महिलाओं और किशोरियों को किया जागरूक

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ हो रही अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए मिशन शक्ति अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा के निर्देश पर नगर कोतवाली क्षेत्र में एंटी रोमियो प्रभारी की ओर से महिलाओं एवं बालिकाओं को जागरूक किया गया।

रविवार को भी विशेष अभियान चलाकर एंटी रोमियों टीम ने बाज़ार में महिलाओं को जागरूक किया, साथ ही किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तुरंत फोन करने के बारे में विस्तार से बताया, इस दौरान हेल्पलाइन नम्बर 112, 1090, 102, 108, 181, 1096, 1098 की जानकारी दी गई। एंटी रोमियो टीम की प्रभारी संध्या उपाध्याय ने बताया मिशन शक्ति और एंटी रोमियो का बडा अभियान चल रहा है। इसके तहत बाजार मे भीडभाड बाली जगह पुलिस गश्त कर रही है। एंटी रोमियो टीम द्वारा अभियान चलाकर महिलाओ को 1090 वोमेन पावर लाइन व महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

एंटी रोमियो टीम प्रभारी ने बताया कि यदि उनके साथ कोई अपराधिक घटना होती है या वह कहीं पर भी कोई अपराधिक घटना होते हुए देखती हैं तो इसकी सूचना तत्काल डायल 112 पर दें। जिससे पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर अपराधिक घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर सके। एंटी रोमियो प्रभारी संध्या उपाध्याय ने क्षेत्र का भ्रमण कर बाजार व मार्ग से निकल रही महिलाओं एवं बालिकाओं को रोककर जागरूक किया और महिला सहायता के लिए सरकार की ओर से जारी हेल्पलाइन नंबर की जानकारी दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments