Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurफिटनेस सेंटर जिम का विधिवत रूप से किया उद्घाटन

फिटनेस सेंटर जिम का विधिवत रूप से किया उद्घाटन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नागल: शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए कस्बे में स्टेट हाईवे पर केनरा बैंक के सामने यूनिटी हॉस्पिटल के ऊपरी मंजिल पर एक फिटनेस सेंटर जिम का विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया। जिम सेंटर का उद्घाटन भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार, बाल विकास परियोजना अधिकारी श्रीमती डॉ० अनिता सोनकर व इंस्पेक्टर सूबे सिंह यादव द्वारा रिबन काटकर किया गया।चौधरी विनय कुमार ने कहा कि इस प्रकार के फिटनेस सेंटर से ग्रामीण अंचलों में छुपी प्रतिभा निकलकर सामने आएगी।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचलों में शहर की तर्ज पर स्थापित होने वाले जिम सेंटर से प्रत्येक वर्ग को फिटनेस के क्षेत्र में लाभ मिलेगा। थाना निरीक्षक सूबे सिंह यादव ने सभी से जिम के माध्यम से देश प्रदेश में क्षेत्र का नाम रोशन करने की बात कही। जिम सँचालक ने बताया कि आधुनिक सुविधाओं से लैस जिम के अंदर प्रत्येक मशीन उपलब्ध है तथा जिम हेतु लेडीज के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

इस दौरान जिम ट्रेनर गौरव धीमान, हिमांशु कुमार, डॉ० विश्वदीप , जितेंद्र कुमार, उमर अली, विजय शर्मा, डॉ० अनीस अहमद, डॉ० हसन, डॉ० फराह, सुनील, अजय, प्रदीप, डॉ० शिवदयाल, रविंद्र , भूरा, प्रवीण पाल, कृष्ण, बबलू, सुधीर, विनोद, रजनीश, विशाल, शगुन, , मयंक, अनित, शार्दुल, सचिन, वरदान, मनीष, कुलदीप सैनी व अजय कुमार मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments