Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurक्रिसमस पर्व पर रंग बिरंगी लाईटे और झालरों से सजे गिरजाघरं

क्रिसमस पर्व पर रंग बिरंगी लाईटे और झालरों से सजे गिरजाघरं

- Advertisement -
  • प्रभु येसु के जन्म के उपलक्ष्य पर आज होगी चर्चो मे विशेष प्रार्थनायें

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: रविवार को महानगर के समस्त गिरजाघरों मे क्रिसमस महापर्व को घूमघाम से मनाने के लिए सभी तैयारियाँ को पूर्ण कर लिया गया है।महानगर के गिल कालोनी स्तिथ असेंबली ओफ गौड चर्च,सौ फुटा रोड स्थित गुड शैपर्रड चर्च, मिशन कंपाउंड स्थित सीएनआई तारावती रोड स्थित सेंट थाँमस चर्च आदि गिरिजाघरो को रंग बिरंगी लाइटो से सजाया गया तो दूसरी ओर क्रिसमस के मुख्य आकर्षण क्रिसमस ट्री को रंगों से और फूलों की मालाओं से सजाया जा रहा है।

असेंम्बली ओफ गौड चर्च के फादर राजन पिल्लई ने क्रिसमस के विशेष कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पूरे चर्च को बाहरी और भीतरी और से रंग रोगन के बाद फूलों की मालाएं से सजा गया है। उन्होंने ने बताया कि क्रिसमस की विशेष प्रार्थना के लिये समुचित व्यवस्था करायी गयी है। वही पास्टर राहुल राजन ने बताया प्रभु येशु मसीह से संबन्धित झाँकियाँ क्रिसमस पर विशेष रूप से चरनी बनायी गई है जो भक्तो के आकर्षण के केन्द्र साथ साथ प्रभु येसु के जीवन के बारे बताएगी। गुड शैपर्रड चर्च के फादर सुनील उनीकृष्नन ने बताया कि ईसाई समाज में क्रिसमस के पर्व को लेकर काफी उत्साह है। लोग क्रिसमस ट्री को अपने घरों मे लाकर रंग बिरंगी लाइटों और झालरें लगा कर सजा रहे ।

उन्होंने बताया कि सेन्टां क्लोज और उनके द्वारा दिये जाने वाले उपहारों को लेकर खासकर बच्चो मे काफी उत्साह है। वही कोर्ट रोड के बेकरी स्वामी नितिश ने बताया कि उनके यहा क्रिसमस के लिए विशेष कैक तैयार किये जा रहे हैं जिसकी मांग को लेकर अडवांस बुकिंग की जा रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments