Wednesday, February 24, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor तीसरे दिन भी धरने पर डटे रहे सफाईकर्मी

तीसरे दिन भी धरने पर डटे रहे सफाईकर्मी

- Advertisement -
+1
  • एसडीएम के साथ एक घंटे चली वार्ता के बाद भी नहीं निकला समाधान

जनवाणी संवादाता |

चांदपुर: आठ सूत्रीय मांगों को लेकर नगर पालिका परिसर में चल रहा सफाई कर्मियों का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। उपजिलाधिकारी के साथ एक घंटा तक चली वार्ता के बाद भी कोई समाधान नहीं निकल सका।पालिका पहुचे सपा नेताओं ने सफाई कर्मियों के आंदोलन को समर्थन का ऐलान किया है।

नगर पालिका परिसर में सफाई कर्मचारी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। रविवार की रात्रि उपजिलाधिकारी कुंवर वीरेंद्र कुमार जिन पर वर्तमान में अधिशासी अधिकारी का भी कार्यभार है नगर पालिका पहचे थे। उपजिलाधिकारी की सफाई कर्मचारियों के साथ लगभग एक घंटा तक वार्ता चली जिसमें सफाई कर्मचारी कोरोना कालका रोका गया वेतन तत्काल दिलाए जाने की मांग पर अड़े गये। सफाई कर्मियों के मांग पर अड़ जाने से वार्ता बेनतीजा रही।

जिसके चलते उप जिलाधिकारी बैरंग लौट गए। सफाई कर्मचारियों की हड़ताल व धरने के चलते नगर में तीसरे दिन भी कूड़ा नहीं उठा जिसके चलते नगर में सड़कों पर पड़ा कूड़ा सड़ने लगा है। कूड़े से उठने वाली दुर्गंध के चलते लोगों का सड़कों से होकर निकलना दूभर हो रहा है। सफाई कर्मचारी मांगों का तत्काल निस्तारण कराए जाने की मांग परअड़े है। जिसके चलते कोई समाधान निकलता नजर नहीं आ रहा है।

सोमवार को पालिका में धरने पर बैठे कर्मचारियों को सपा नगर अध्यक्ष नाजिम खान के नेतृत्व में पहुंचे सपा नेता डॉक्टर लाखन सिंह पाल ,शेरआलम चांद आदि ने पार्टी की ओर से समर्थन का ऐलान किया । सपा नेताओं के समर्थन के बाद धरना समाप्त होने के फिलहाल आसार नजर नहीं आ रहे हैं। धरने पर बैठने वालों में दीपक सैलानी, उमेश पवार, अजय सूद, प्रवेश मदान, रवि मदान, प्रमोद सैलानी, रॉकी सैलानी, मुनेश कुमार, अश्वनी कुमार, रुपचंद, अमित कुमार, राजाराम मदान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments