Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsअयोध्या धाम में सीएम योगी ने लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

अयोध्या धाम में सीएम योगी ने लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

अयोध्या धाम: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अयोध्या में लता मंगेशकर चौक पर स्वच्छ तीर्थ अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने स्वच्छता अभियान के लिए आई नगर निगम की सफाई गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद लता चौक पर सफाई अभियान चलाया।

उन्होंने न सिर्फ झाड़ू लगाई बल्कि अपने हाथ से कूड़ा करकट उठाकर डस्टबिन में डाला और अयोध्या के लिए स्वच्छता का संदेश दिया। स्वच्छता अभियान में जनता अवध इंटर कॉलेज, शिवदयाल जायसवाल इंटर कॉलेज, महाराजा इंटर कॉलेज और महाराजा पब्लिक स्कूल के 400 बच्चे भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री योगी ने स्कूली बच्चों और सफाईकर्मियों से भी बात की और उनसे कहा कि अयोध्या को साफसुथरा बनाने में आप सबको आगे बढ़कर जिम्मेदारी निभानी होगी।

इस दौरान सांसद लल्लू सिंह, महापौर महंत गिरीशपति त्रिपाठी और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे।

04 5

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या पहुंचे जहां वह प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से के सभी तीर्थों को साफ रखने की अपील की थी और खुद भी पंचवटी में साफ सफाई की थी।

मुख्यमंत्री योगी ने हरी झंडी दिखाकर सफाई गाड़ियों को रवाना किया। सफाई अभियान में अयोध्या के महापौर सहित भाजपा सांसद भी शामिल हुए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments