Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसनसिटी हॉस्पिटल पर चला सीएमओ का चाबुक, लगाई सील

सनसिटी हॉस्पिटल पर चला सीएमओ का चाबुक, लगाई सील

- Advertisement -
  • सीएमओ ने पूरे जिले में अभियान चलाकर दो झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ थाना मोदीपुरम व लिसाड़ीगेट पर कराया मुकदमा दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जिले में नियमों को ताक पर रखते हुए अवैध रूप से दर्जनों अस्पताल चलाए जा रहें है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को मिली शिकायत के बाद हापुड़ रोड स्थित सनसिटी हॉस्पिटल के ओटी व प्रसव कक्ष में सील लगा दी गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी नियमों के विपरीत बड़ी संख्या में अस्पतालों का संचालन किया जा रहा है। इनमें शहर व ग्रामीण इलाकों के कई छोटे-बड़े अस्पताल शामिल है।

09 20

सोमवार को सीएमओ ने पूरे जिले में अभियान चलाकर दो झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ थाना मोदीपुरम व लिसाड़ीगेट पर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं हापुड़ रोड स्थित सनसिटी हॉस्पिटल में भी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी जिसके बाद अस्पताल के आॅप्रेशन थियेटर व प्रसव कक्ष में सील लगाई गई है। इससे पहले भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने तीन हॉस्पिटलों के खिलाफ कार्रवाई की थी और करीब एक दर्जन अस्पतालों को नोटिस जारी किया था। अस्पतालों से मानकों का पालन करने को कहा गया था

10 21

जिसके बाद अब सीएमओ ने पूरे जिले में इस तरह अवैध रूप से चल रहे चिकित्सालयों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अखिलेश मोहन ने बताया सोमवार से पूरे जिले में झोलाछाप डाक्टरों व मानक विरूद्ध चल रहे अस्पतालों के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले अस्पतालों व चिकित्सकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments