Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएसपीजी ने संभाली सुरक्षा की कमान

एसपीजी ने संभाली सुरक्षा की कमान

- Advertisement -
  • पीएम के कार्यक्रम की तैयारी युद्धस्तर पर

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: सलावा में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी दिन रात चल रही है। कार्यक्रम से दो दिन पूर्व गुरुवार को एसपीजी ने यहां पहुंच कर सुरक्षा की कमान संभाल ली है। मंच से लेकर हेलीपेड तक एसपीजी ने अपने अंडर में ले लिया है। एसपीजी दिनभर सुरक्षा व्यवस्था में लगी रही। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड सुरक्षा जांच में लगी रही। वहीं, अधिकारी भी दिनभर तैयारियों में जुटे रहे। हालांकि आज सीएम योगी के आने की संभावना जताई जा रही थी। जिसके चलते अधिकारी पूरी तरह मुस्तैद रहे। मगर सीएम का दौरा नहीं हुआ।

बता दें कि दो जनवारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ सलावा में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आ रहे हैं। इसके लिए एक बड़े मैदान में कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। मंच का काम लगभग पूरा हो चुका है। वहीं, हेलीपेड को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम की तैयारी युद्धस्तर पर चल रही है। अधिकारियों ने भी यहां डेरा डाला हुआ है।

कार्यक्रम से दो दिन पूर्व गुरुवार को एसपीजी ने सुरक्षा की कमान अपने हाथ में ले ली। मंच और हेलीपेड एसपीजी ने अपने अंडर में ले लिया है। पूरे दिन बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड सुरक्षा जांच में लगा रहा। वहीं, अधिकारी भी दिनभर कार्यक्रम की तैयारी में लगे रहे। मंच लगभग तैयार हो गया है और हेलीपेड को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। रात तक कार्यक्रम स्थल पर कालीन बिछाने के साथ ही कुर्सी व बैरिकेडिंग का काम जारी रहा।

पीएम के कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो जनवरी के कार्यक्रम को लेकर कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह अन्य अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की। यहां जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने भी उनके साथ हेलीपेड व अन्य जगहों का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सुनील प्रधान, गुड्डू गगोल, अंकित मोतला, अजय भराला, भंवर सिंह, शैलू चौधरी, नीरज तोमर समेत आदि मौजूद रहे।

बिजलीघर के भी सुधरे दिन

सलावा झाल के निकट बने अंगे्रजों के जमान के बिजलीघर के दिन भी सुधर गए हैं। दशकों से अनदेखी की शिकार बिजलीघर को भी रंगाई पुताई करके चमकाया जा रहा है। वहीं, सलावा झाल को भी शानदार पिकनिक स्पॉट के रूप में तबदील कर दिया गया है।

खिलाड़ियों के लिए अलग इंतजाम

कार्यक्रम में हजारों की संख्या में खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया गया है। यहां उनके बैठने के लिए अलग से रैंप तैयार किया जा रहा है। गुरुवार को रैंप बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई।
सांसद-विधायक ने लिया जायजा

गुरुवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल व विधायक संगीत सोम समेत तमाम भाजपाइयों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने एसडीएम सूरज पटेल से वार्ता करते हुए विस्तार से जानकारी ली। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, समीर चौहान, हर्ष गोयल, विवेक शर्मा आदि मौजूद रहे

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments