Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarइलाका कब्जाने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में संघर्ष

इलाका कब्जाने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में संघर्ष

- Advertisement -
0
  • मामले में एक पक्ष पर कार्यवाही की मांग को लेकर किन्नरों ने कोतवाली घेरी

जनवाणी सवांददाता |

खतौली: कस्बे में असली नकली किन्नरों के बीच इलाका कब्जाने औऱ गुप्तांग कटवाकर फसाने और जान से मारने की धमकी देने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जिसके बाद गुरुवार को वर्सचव की जंग में किन्नरों के दो गुटों में संघर्ष हो गया। जिसमें कई किन्नर गं​भीर रूप से घायल हो गये। वही असली किन्नरों ने कोतवाली का घेराव कर हंगामा करते हुए नकली किन्नरों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बता दे बुधवार को कोतवाली पर ढांकन चौक निवासी रेखा किन्नर गुरु धन्नो किन्नर के साथ दर्जनों किन्नर पहुचें जहॉ उन्होंने हंगामा कर कोतवाली का घेराव किया। और भूड़ क्षेत्र के कुछ नकली किन्नरों पर जान से मारने की धमकी और नकली किन्नरों द्वारा कुछ युवको का गुप्तांग कटवाकर उन्हें झूठे केस में फसाने का आरोप लगाया। गीता किन्नर ने पुलिस को बताया कि भूड़ में रह रहे कुछ दबंग युवक जो कि शादी व अन्य कार्यक्रमों में डांस करने का काम करते है।

अब ये लोग नकली किन्नर बनकर हमारे इलाके पर कब्जा करना चाहते है। वही गीता किन्नर का कहना था, कि भूड़ खतौली पर अबरार नाम का व्यक्ति अपने कुछ दबंग भाइयों की धमकी देकर भूड़ के ही कुछ युवको के जबरन गुप्तांग कटवाकर उन्हें उनके गुप्तांग काटने के मामले में झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी दी है। और उक्त लोग उनके इलाके पर भी जबरन कब्जा करना चाहते है।

जिनसे हम जान का खतरा बना हुआ है। पीड़ित रेखा किन्नर ने उक्त लोगो के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की गुहार लगाई थीं। वही गुरुवार को वर्सचव की जंग को लेकर किन्नरों के दोनों गुट आपस मे भीड़ गये। जिनमें जमकर संघर्ष हुआ। और जमकर लाठी डंडे व धार धार हथियार चले इस दौरान मारपीट में एक पक्ष के कई किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उक्त मामले में कड़ी कार्यवाही को लेकर खतौली के किन्नर इंस्पेक्टर एच एन सिंह से मिले और हमलावरों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। इंस्पेक्टर ने किन्नरों की आपबीती सुनने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। और किन्नरों को हमलावरो पर कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments