Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsलखनऊ में कांग्रेस प्रत्याशी संगीता ने महापौर पद के लिए दाखिल किया...

लखनऊ में कांग्रेस प्रत्याशी संगीता ने महापौर पद के लिए दाखिल किया नामांकन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के 9 मण्डलों, 37 जनपदों के अन्तर्गत राजधानी लखनऊ सहित 9 नगर निगम, 99 नगर पालिका तथा 217 नगर पंचायतों के निर्वाचन में कांग्रेस पार्टी द्वारा महापौर, नगर पालिका/पंचायत अध्यक्ष पद, पार्षद/सभासद/सदस्य पद हेतु घोषित उम्मीदवारों ने आज पर्चा दाखिला के अंतिम दिन अपना नामांकन पूरी तैयारी और कोविड- 19 के नियमों का पालन करते हुए किया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम चरण में सम्पन्न होने वाले 9 महापौर, जिसमें लखनऊ से संगीता जायसवाल, वाराणसी से अनिल श्रीवास्तव, मथुरा- वृन्दावन से राजकुमार रावत पूर्व विधायक, सहारनपुर से प्रदीप वर्मा, प्रयागराज से प्रभाशंकर मिश्रा एडवोकट, मुरादाबाद से रिजवान कुरैशी, झांसी से अरविन्द कुमार, गोरखपुर से नवीन सिन्हा, आगरा से लता कुमारी ने पार्टी उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही सभी वार्डो से पार्षद/सभासद/सदस्य उम्मीदवारों ने भी नामांकन दाखिल किया।

प्रवक्ता ने बताया कि आज लखनऊ में महापौर प्रत्याशी श्रीमती संगीता जायसवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments