Thursday, July 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeकांग्रेस रुड़की के हर क्षेत्र के विकास के लिए काम करेगी: राजेंद्र...

कांग्रेस रुड़की के हर क्षेत्र के विकास के लिए काम करेगी: राजेंद्र चौधरी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: आज जिला कांग्रेस कमेटी रुड़की महानगर के अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी एडवोकेट ने अपनी टीम के साथ नगर के विभिन्न भागों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत की।

आज उन्होंने वार्ड संख्या 22 में प्रदेश महिला कांग्रेस की महामंत्री उदय जैन के निवास पर वरिष्ठ कांग्रेस के नेताओं का फूल मालाओं को पहना कर सम्मान किया। मिठाई खिलाकर कर्नाटक की जीत की बधाई दी।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेमचंद, डॉक्टर हरेंद्र सिंह चौधरी तेजपाल सिंह एडवोकेट, सतीश सैनी, महंत मदन लाल मस्ताना, मुकेश जैन, मोहित सैनी, जय कुमार वर्मा कांग्रेसी नेताओं को महानगर अध्यक्ष ने सम्मानित किया और कहा कि वह कांग्रेस के प्रत्येक वार्ड में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से तथा आमजन से रुड़की की समस्याओं के निराकरण के लिए लगातार संपर्क करते रहेंगे।

रुड़की में एक मजबूत एवं जनता की आवाज उठाने वाला संगठन कांग्रेसका होगा। इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव हाजी नौशाद अली ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का निष्ठा के साथ कांग्रेस के लिए काम करने पर धन्यवाद अदा किया।

इस अवसर पर महानगर कांग्रेस के संगठन महासचिव जगदेव सिंह सेखों ने कहा कि वर्तमान हालात में देश की अर्थव्यवस्था एवं बेरोजगारी तथा किसानों एवं छोटे व्यापारियों की बेहतरी के लिए कांग्रेस की सरकार बनाना बहुत जरूरी है।

ओबीसी मोर्चा के प्रवक्ता सरदार जगत सिंह ने महानगर कांग्रेस अध्यक्ष का स्वागत करते हुए सभी साथियों की ओर से आश्वस्त किया कि वार्ड 22 में इस बार कांग्रेसका झंडा फहरायागा। अध्यक्ष एवं समस्त कांग्रेस जन पिछले दिनों चोटिल हुए युवा कांग्रेसी नेता शगुन पंवार के घर जाकर उनका हाल चाल जाना।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज सिंघल मीडिया प्रभारी पंकज सोनकर, कार्यालय सचिव नूर आलम, वरिष्ठ नेता महफूज, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीरज सैनी, मुनफेत अली सचिव प्रदेश कांग्रेस आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments