Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसाजिश: हादसा या फिर हत्या

साजिश: हादसा या फिर हत्या

- Advertisement -
  • पशु अस्पताल के कर्मचारी की जानी नहर में मिली लाश
  • तीन दिन से था गायब, पत्नी पहुंची थी गुमशुदगी दर्ज कराने
  • हादसा या हत्या की थ्योरी पर टिकी हुई है सिविल लाइन पुलिस की जांच

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गढ़ रोड स्थित पशु अस्पताल के तीन दिन से गायब चल रहे एक कर्मचारी की लाश जानी थाना क्षेत्र में नहर में मिली है। कार्यालय के गायब चल रहे कर्मचारी की लाश मिलने महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस व विभाग के अफसर घटना की जांच में जुट गए हैं। नरेन्द्र कुमार जिला पशु अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी थी। नरेन्द्र कुमार की भर्ती संभवत दिव्यांग कोटे में हुई थी, बताया गया है कि वह नेत्रहीन था और देख नहीं सकता था, लेकिन वह पानी पिलाने या किसी के बुलाने पर फाइल इधर से उधर रखने व ऐसे ही छोटे मोटे काम कर लिया करता था।

घर के आसपास भी वहां दुकान पर या कोई काम होने पर चला जाता था। सभी लोग उसको पहचानते थे। आराम से उसकी गुजर बसर हो रही थी। बताया गया है कि विगत 22 अप्रैल को वह अचानक रहस्मय परिस्थितियों में गायब हो गया। घर परिवार व दफ्तर वालों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गुमशुदगी की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी गयी थी, लेकिन तहरीर लेकर नरेन्द्र की पत्नी पूनम आज थाना सिविल लाइन पहुंची। पुलिस ने मामले में लिखा पढ़ी कर ली।

11 20

कुछ ही देर में पूनम दोबारा थाना सिविल लाइन पहुंची और बताया कि उसको किसी ने सूचना दी है कि नरेन्द्र का शव जानी थाना क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ है। नरेन्द्र की लाश जानी थाना क्षेत्र में नहर से मिलने के बाद तमाम सवाल खडेÞ हो रहे है कि उसकी मौत साजिश तो नहीं। यह हादसा है या हत्या। जब वह नेत्रहीन था तो पशु चिकित्सालय जहां उसके रहने की बात कही जा रही है, वहां से इतनी दूर जानी थाना क्षेत्र में वह कैसे पहुंच गया। इसके पीछे कोई साजिश है या फिर इसको हादसा मान लिया जाए या फिर किसी का हाथ नरेन्द्र को मारने में है।

पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि नरेन्द्र की मौत से किस को फायदा हो सकता है। वह सरकारी नौकरी पर था। क्या उसकी मौत के बाद परिवार में किसी को सरकारी नौकरी मिल सकती है। या फिर सरकारी नौकरी के लालच में उसको मार दिया गया। ये तमाम सवाल हैं जिनका उत्तर पुलिस की जांच के बाद ही मिल सकता है। फिलहाल नरेन्द्र का शव कब्जे में लेकर जानी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र में एक शख्स का शव मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। -प्रांजल त्यागी, एसओ जानी

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments