Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबारिश में शुरू किया पुलिया का निर्माण, जनता बेहाल

बारिश में शुरू किया पुलिया का निर्माण, जनता बेहाल

- Advertisement -
  • लिसाड़ी गेट पर निर्माण से भूमिया का पुल क्षेत्र में भीषण जाम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: बरसात में ही पुलिया का निर्माण कार्य शुरू किये जाने से जनता बेहाल हो गई। इस पुलिया से भूमिया के पुल पर भीषण जाम लगने से लोग पूरे दिन जाम से जूझते रहे। अभी अगले एक माह तक यहां ऐसे हालात से लोगों को रोज रू-ब-रू होना पड़ेगा।

लिसाड़ी गेट चौपले पर ढलाव को जाने वाली सड़क पिछले कई वर्षों से क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्रवासियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यहां की नालियां भी नीची होने से गंदे पानी की निकासी नहीं हो पाती है, जबकि सड़क टूटी होेने से यहां पैदल चलने वालों को भी भारी समस्याएं होती हैं।

यहां की पुलिया भी नीची होने से समस्याएं अधिक बढ़ गई हैं। अब तीन दिन से मानसून ने शहर को तर कर रखा है। ऐसे में जल निगम को इस पुलिया की सुध आई है। सोमवार को तड़के ही जल निगम ने दो जेसीबी लगाकर इस पुलिया को तोड़ दिया। लिसाड़ी गेट से कोतवाली, सुभाष बाजार, गुजरी बाजार, करम अली, सराय बहलीम, बनी सराय, इस्माईल नगर जाने के लिए हजारों लोग इस पुलिया से ही होकर गुजरते हैं।

सुबह जब लोग इधर से निकलने के लिए पहुंचे तो पूरी पुलिया खुदी देखकर वह भौंचक्क रह गये। फिर लोग पुर्वा इलाही बख्श में चर वाली सड़क की तरफ से घूमकर ढलाव की ओर को बढ़े तो ढलाव से आने वाले वाहन चालकों ने भी इसी मार्ग का प्रयोग किया।

यहां जाम लगा तो कुछ लोग भूमिया का पुल और प्रह्लाद नगर की साइड से होकर चले। इसी आपाधापी में भूमिया के पुल का आसपास का पूरा ही क्षेत्र जाम हो गया। इस जाम से निकलने के लिए लोग देर रात तक जूझते रहे। उधर जल निगम के महाप्रबंधक कुमार गौरव का कहना है कि पुलिया का निर्माण जल्द कराने के प्रयास किये जा रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments