Monday, March 8, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut फिर से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, 13 नए केस

फिर से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, 13 नए केस

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना संक्रमण का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को संक्रमण के 13 नए केस मिले हैं। यह जानकारी सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने कोरोना अपडेट जारी करते हुए दी। उन्होंने बताया कि 4447 लोगों के सैंपल जांच के लिए मेडिकल की माइक्रोबॉयलोजी लैब भेजे गए थे।

जिनमें से 13 केस संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि अभी 555 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। संक्रमित केसों की यदि बात की जाए तो जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा 21365 पर जा पहुंचा है। संक्रमितों की सूची में कारोबारी, कामकाजी घरेलू महिला, नौकरी पेशा व छात्र शामिल हैं।

जनपद में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा अब 407 पर पहुंच गया है। हालांकि मंगलवार को किसी संक्रमित की मौत नहीं हुूई है। सभी संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सरधना में कोरोना से महिला की मौत

कोरोना का कहर फिर से डराने लगा है। सरधना में एक महिला की कोरोना के चलते मौत हो गई। महिला बीमार चल रही थी। जिसे परिजनों ने मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां जांच करने पर पता चला कि महिला कोरोना पॉजिटिव है। बीते सोमवार को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मंगलवार को महिला का शव सरधना पहुंचे।

गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सरधना के आदर्शनगर मोहल्ला निवासी महिला मूर्ति देवी कुछ दिन से बीमार चल रही थी। हाल बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिले के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां महिला की कोरोना जांच कराई गई। रिपोर्ट आने पर पता चला कि महिला कोरोना पॉजिटिव है।

जांच रिपोर्ट आने के बाद मलिा को आइसोलेट कर दिया गया। बीते सोमवार को उपचार के लिए दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों को मौत की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। मंगलवार को महिला का शव अस्पताल से उसके घर पहुंचा।

जिसके बाद पूरी सुरक्षा से शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार का कहना है कि आदर्शनगर मोहल्ले में मरने वाली महिला कोरोना पॉजिटिव थी। महिला के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments