Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ के क्रिकेटरों ने आईपीएल में खरीदारों का दिल जीता

मेरठ के क्रिकेटरों ने आईपीएल में खरीदारों का दिल जीता

- Advertisement -
  • भुवनेश्वर, कार्तिक और शिवम मावी पर लगाया गया दांव

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: इंडियन प्रीमियर लीग में इस बार क्रांतिधरा से जुड़े तीन खिलाड़ियों के जलवे देखने को मिलेंगे। आईपीएल की नीलामी में मध्यम गति के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी और बल्लेबाज प्रियम गर्ग को फ्रैंचाइजों ने खरीद लिया है। सबसे ज्यादा बोली तेज गेंदबाज शिवम मावी की लगी और उसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4.20 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ लिया है। वहीं, भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद को गत वर्ष के मुकाबले में लगभग चार गुना कीमत पर खरीदा गया है।

Untitled 1 copy

आईपीएल 2022 की नीलामी में क्रांतिधरा के खिलाड़ियों का जलवा इस बार भी बरकरार रहा। उम्मीद की जा रही थी कि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम बदल लेंगे और नये अंदाज में लोगों के सामने आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। काव्या मारन की सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर से अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को अपने साथ जोड़ा है। वह इससे पहले भी इस टीम का हिस्सा थे और एक बार फिर से आॅरेंज आर्मी ने उनको 4.20 करोड़ रुपये में खरीद लिया है।

युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी को सनराइजर्स हैदराबाद ने चार करोड़ रुपये में खरीद लिया है। इससे पहले वह राजस्थान रॉयल्स में शामिल थे। उन्हें आईपीएल 2021 में 1.30 करोड़ रुपये मिले थे। अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी शिवम मावी को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने साथ जोड़ लिया है। शाहरुख खान की टीम ने मावी को 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। उनका बेस प्राइज 40 लाख रुपये था।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 लाख के बेस प्राइज पर प्रियम गर्ग को खरीद लिया। प्रियम गर्ग का जब अंडर 19 टीम का कप्तान बनाया गया था। तभी से उसका प्रदर्शन गिरने लगा। इसके बाद भी सनराइजर्स ने इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी पर दांव लगाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments