Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडबल मर्डर: हत्यारोपियों की तलाश में पड़ोसी राज्यों में दबिश

डबल मर्डर: हत्यारोपियों की तलाश में पड़ोसी राज्यों में दबिश

- Advertisement -
  • गांव खंद्रावली में दिन दहाड़े हुआ था दोहरा हत्याकांड

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: गांव खंदरावली में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस दूसरे राज्यों में भी दबिश दे रही है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हैं।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंदरावली में शनिवार को दिन दहाड़े ही कर्मबीर और राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड से पूरे गांव में दहशत व्याप्त हो गई थी। हत्याकांड उस समय हुआ था जब गांव में गन्ना समिति की बैठक चल रही थी।

इस दोहरे हत्याकांड में मृतक कर्मबीर के भाई प्रदीप ने ग्राम प्रधान सोमपाल, पुत्र सुधांशू व विक्की के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। हत्याकांड को लेकर गांव में पुलिस और पीएसी बल तैनात किया गया है। रविवार को पोस्टमार्टम से शव आने के बाद परिजनों ने कर्मबीर के शव को सड़क पर रखकर दिल्ली-देहरादून हाइवे को जाम कर दिया था।

ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। बाद में अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया था। इस घटना के तीसरे दिन बाद भी पुलिस आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगी है।

थानाध्यक्ष रोजंत त्यागी का कहना है कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस की कई टीमें लगी हैं। हरिद्वार, पानीपत, इस्सोपुरटील सहित अन्य स्थानों पर दबिश दे रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ितों में रोष बना हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments