Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamli36 घंटे बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं

36 घंटे बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: गांव पीरखेडा में रविवार की दोपहर जसबीर पुत्र सुखपाल विकलांग वृद्ध की घर के अंदर घुसकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। घटना 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस हत्याकांड के खुलासे को लेकर कोई ठोस सबुत नहीं जुटा पाई है। जबकि जिस तरह बेदर्दी से मुंह पर अनगिनत प्रहार कर जसबीर की हत्या की गई है उसे देखकर यही लगता है कि हत्या करने वाले की जसबीर से गहरी दुश्मनी होगी।

ग्रामीणों की अगर माने तो जसबीर बहुत ही सज्जन था और मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। वहीं जसबीर के दो बेटे है जिसमे बड़े बेटे की शादी हो चुकी है जबकि छोटा बेटा अविवाहित है। जसबीर के दोनों बेटों ने भी किसी से भी कोई दुश्मनी अथवा झगडा होना नहीं बताया है।

वहीं सूत्रो से पता चला है कि जसबीर विकलांग होने के कारण अपने भरणपोषण के लिए गांव में कच्ची शराब बेचता था कहीं ना कही गांव में यह भी चर्चा है कि कहीं किसी नशेडी से जसबीर की कहासुनी होने पर ही घटना को अंजाम दिया हो। लेकिन पुलिस भी हत्याकांड के खुलासे के लिए हर पहलू को लेकर जांच कर रही है। थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने बताया जसबीर हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस टीम लगी हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments