Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की...

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रामराज: रामराज थाना क्षेत्र के गांव हाशमपुर के जंगल मे गुरुवार की सुबह गन्ने के खेत की पानी की नाली में गांव निवासी एक किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रामराज थाना क्षेत्र के गांव हाशमपुर निवासी जयसिंह पुत्र स्वराज सिंह उम्र करीब 60 वर्ष गांव में रहकर खेती का कार्य करता था। वह अपने घर पर अकेला रहता था जबकि उसके दो पुत्र अन्य प्रदेशो में रहकर नौकरी करते है। जयसिंह की पत्नी अपने छोटे पुत्र के साथ हिमाचल में रहती है।

गुरुवार की सुबह गांव हाशमपुर से मोहम्मदपुर जाने वाले रास्ते पर अपने खेतों पर कार्य करने जा रहे किसानों ने गांव से कुछ दूरी पर ही पानी चलने वाली नाली में एक शव पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के समीप ही एक गन्ने के खेत की पानी की नाली में एक शव पड़ा हुआ है जबकि उसके पास ही एक साईकल व मोबाइल भी पड़ा हुआ है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और शव को पानी से निकालकर शव की शिनाख्त कराई तो शव गांव निवासी जयसिंह का निकला पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के बड़े पुत्र हरिद्वार निवासी अनिरुद्ध को दी। सूचना पर पहुचे मृतक के परिजनों ने किसान की हत्या की आशंका व्यक्त की तो सूचना पर सीओ जानसठ शकील अहमद व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुच गई तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ जानसठ शकील अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणो की सही जानकारी लग पाएगी। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई तहरीर नही आई थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments