Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliखुले घूम रहे युवक पर जानलेवा हमला करने वाले

खुले घूम रहे युवक पर जानलेवा हमला करने वाले

- Advertisement -
  • उपाध्याय चेतना मंच गिरफ्तारी न होने पर करेगा आंदोलन

जनवाणी संवाददता  |

शामली: गुरुवार को उपाध्याय चेतना मंच के जिला उपाध्यक्ष सुरेश उपाध्याय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल शामली कोतवाली पर एसआई देवेंद्र कुमार से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि गत 6 अप्रैल को गांव कुडाना में धर्मेंद्र उपाध्याय को गांव के ही कुछ दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। धर्मेंद्र को शामली और उसके बाद मुजफ्फरनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब 15 दिन वह अस्पताल में भर्ती रहा।

घटना को 22 दिन हो गए लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। उपाध्याय चेतना मंच के प्रदेश अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने कार्यवाही न होने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार न्याय के लिये थाने के चक्कर लगा रहा है। पीड़ित की पत्नी राखी उपाध्याय ने बताया कि आरोपी प्रमोद व उसका साथी उनको धमकी दे रहा है।

इस पर एसआई ने पीड़ित परिवार को जल्द कार्यवाही करने व न्याय का भरोसा दिलाया। दूसरी ओर, प्रदेश अध्यक्ष संजय उपाध्याय व जिला उपायक्ष सुरेश उपाध्याय ने कहा कि यदि पीड़ित परिवार को न्याय व कानूनी कार्यवाही नहीं हुई तो उपाध्याय चेतना मंच संगठन आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

इस दौरान पालेराम उपाध्याय, जयपाल उपाध्याय, सतपाल उपाध्याय, सुरेद कश्यप, जितेंद्र उपाध्याय, बबली उपाध्याय, मोनिका उपाध्याय, बबली उपाध्याय, सचिन उपायाय, अमित उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments