Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएटीएम लूटपाट के मामले में दिल्ली की टीम पहुंची मेरठ

एटीएम लूटपाट के मामले में दिल्ली की टीम पहुंची मेरठ

- Advertisement -
  • एटीएम मशीन में हुई लूटपाट के मामले में दिल्ली की टीम पहुंची मेरठ

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित गगन एन्क्लेव की मार्केट में लगे एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को काटकर बदमाशों ने 9.50 लाख रुपये की लूट कर ली थी। एटीएम मशीन को काटकर हुई लूट के मामले में रविवार को दिल्ली से बैंक के उच्चाधिकारी मेरठ पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

वहीं, पुलिस वारदात का खुलासा करने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। विदित है कि तीन दिन पहले रोहटा रोड स्थित गगन एन्क्लेव मार्केट में बदमाशों ने एक्सिस बैंक के एटीएम को काटकर 9.5 लाख रुपये लूटकर ले गए थे। यही नहीं बैंक अधिकारियों को वारदात के चंद मिनटों बाद ही लूटपाट की जानकारी हो गई थी। इसके बावजूद 11 घंटे तक पुलिस अधिकारियों से एटीएम मशीन में हुई लूटपाट को छिपाए रखा था।

एटीएम मशीन में लूट की जानकारी होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद एसपी सिटी विनीत भटनागर समेत ब्रह्मपुरी एएसपी विवेक यादव और टीपीनगर व कंकरखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहीं .रविवार को दिल्ली से एक्सिस बैंक के उच्चाधिकारी भी एटीएम मशीन में हुई लूटपाट की जानकारी लेने के लिए मेरठ पहुंचे। थाना पुलिस वारदात का खुलासा करने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे है।

एटीएम मशीन में चोरी का प्रयास करने का आरोपी गिरफ्तार

माधवपुरम में एटीएम मशीन में चोरी का असफल प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से एक लोहे की रॉड भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। द्वारिकापुरी कॉलोनी के रहने वाले अरविंद कुमार गुप्ता पुत्र त्रिलोकचंद गुप्ता ने ब्रह्मपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी एक एटीएम मशीन इंडिया वन माधवपुरम में शालू बेकरी के पास लगी हुई है।

आरोप है कि शुक्रवार रात में गौतम नगर के रहने वाले 60 वर्षीय जितेंद्र ने एटीएम मशीन के पास पहुंच कर लोहे की रॉड मारना शुरू कर दिया था। पल भर में एटीएम काटने की सूचना फ्लैश हो गई थी। थोड़ी ही देर में इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी और एएसपी विवेक यादव ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने अरविंद गुप्ता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए रविवार को जितेंद्र पुत्र चंद्रकिरण निवासी गौतम नगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments