Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजोहड़ की भूमि से अवैध निर्माण ध्वस्त कराने की मांग

जोहड़ की भूमि से अवैध निर्माण ध्वस्त कराने की मांग

- Advertisement -
  • पीड़ित ने कमिश्नर को सौंपा शिकायती पत्र

जनवाणी  संवाददाता  |  

सहारनपुर: कमिश्नर एम लोकेश को शिकायती पत्र भेजकर एक पीड़ित ने जोहड़ की भूमि पर दबंगों द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण को तत्काल ध्वस्त कराने की मांग करते हुए अपनी व अपने परिवार की जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

थाना गागलहेड़ी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पुण्डैन निवासी मांगेराम पुत्र कालूराम ने कमिश्नर को दिये शिकायती पत्र में अवगत कराया कि ग्राम पुण्डैन में खसरा नं0 796 जोहड़ का नम्बर है, जिस पर विनोद पुत्र बाबूराम व सुनील पुत्र बिशम्बर निवासीगण ग्राम पुण्डैन द्वारा अवैध तरीके से जोहड़ की भूमि पर अवैध निर्माण कराया जा रहा है।

इस मामले में सम्बन्धित लेखपाल व तत्कालीन ग्राम प्रधान पति की मिली भगत है, जिस कारण जोहड़ की भूमि पर विपक्षी दबंगई से कब्जा कर निर्माण करा रहे हैं और गेट आदि भी लगा लिया है, जबकि इनके खिलाफ वाद संख्या- 00329/2018 ग्राम सभा बनाम विनोद में दिनांक 13.05.2019 को सहायक कलेक्टर प्रथम श्रेणी/तहसीलदार (न्यायिक) सहारनपुर के कार्यालय से आदेश भी जारी किया गया है|

जिसमें आदेशित किया है कि विनोद पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम पुण्डैन परगना हरौडा, तहसील व जिला सहारनपुर को ग्राम पुण्डैन के खसरा नम्बर 796 रकबई 0.0008 है0 जोहड़ की भूमि पर विपक्षी को बेदखल किया जाता है। पीडित ने कमिश्नर से मांग की है कि जोहड़ की भूमि से अवैध निर्माण को ध्वस्त कराकर उक्त भूमि को कब्जा मुक्त कराया जाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments