Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनाहिद-तबस्सुम से गैंगस्टर हटाने की मांग, प्रदर्शन

नाहिद-तबस्सुम से गैंगस्टर हटाने की मांग, प्रदर्शन

- Advertisement -
  • कांधला क्षेत्र के किसानों ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कांधला क्षेत्र के किसानों ने समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन एवं पूर्व सांसद तबस्सुम हसन के खिलाफ की गई गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई को खत्म करने की मांग करते हुए तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उसके बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है।

कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन एवं उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन के अलावा 38 अन्य के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की थी। सपा विधायक और पूर्व सांसद पर गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद से शामली के अलावा आसपास के जनपदों में उनके समर्थक में रोष व्याप्त है।

शुक्रवार को तीसरे दिन कांधला क्षेत्र के दर्जनों किसान चौधरी तनवीर जंग एडवोकेट के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन कियास। इस दौरान सपा विधायक व पूर्व सांसद पर लगाई गई गैंगस्टर एक्ट की निंदा की। साथ ही, तहसीलदार प्रवीण कुमार को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि विधायक नाहिद हसन का परिवार एक सम्मानित एवं राजनीतिक परिवार हैं, जो लंबे समय से क्षेत्रवासियों की सेवा कर रहा है और गरीब मजलूम किसान की आवाज को उठाने का कार्य कर रहा हैं।

जिसके चलते प्रदेश सरकार ने विधायक नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। जिससे इन दोनों नेताओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के चलते क्षेत्रवासियो में रोष व्याप्त हैं। उन्होंने राज्यपाल से गैंगस्टर एक्ट की उच्चस्तरीय जांच कर उसे निरस्त कराने की मांग की।

इस दौरान मनीष कौशिक एडवोकेट, अफसर अली एडवोकेट, आजम, सालिम, फुरकान, इमरान इंतिजार आदि किसान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments