Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअवैध कब्जे हटाये जाने की मांग को प्रदर्शन

अवैध कब्जे हटाये जाने की मांग को प्रदर्शन

- Advertisement -
  • महर्षि् कश्यप ट्रस्ट से जुडे लोगों ने डीएम से की शिकायत

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: महर्षि कश्यप चौक पर अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए मुक्त कराने की मांग की गई। महर्षि कश्यप ट्रस्ट से जुड़े लोगों ने डीएम से मुलाकात कर आरोप लगाया कि कुछ फर्जी संगठन के लोगों ने महर्षि कश्यप चौक पर अपना दावा ठोक दिया है।

डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए महर्षि कश्यप चौक सेवा ट्रस्ट के लोगों ने कहा कि कश्यप एकता क्रांति मिशन एक सामाजिक संगठन है। संगठन ने महर्षि कश्यप चौक के लिए काफी संघर्ष किया था। बताया कि कई चरणों में संघर्ष और प्रदर्शन के बाद 19 सितंबर 2022 को शासन ने महर्षि कश्यप चौक को स्वीकृति प्रदान की थी। कुछ दबंग लोगों ने फर्जी लेटर पैड से अपने आपको ट्रस्ट का पदाधिकारी बताकर महर्षि कश्यप चौक पर अपना दावा ठोकना शुरू कर दिया है।

डीएम को दिये ज्ञापन में कहा कि दिसंबर 2022 के दौरान एसएसपी, सिटी मजिस्ट्रेट और अन्य अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर फर्जी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की मांग की जा चुकी है। लेकिन आज तक ऐसे फर्जी लोगों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई। महर्षि कश्यप चौक सेवा ट्रस्ट से जुड़े लोगों की ओर से चेतावनी दी गई कि यदि फर्जी लोगों को महर्षि कश्यप चौक से अलग नहीं किया गया तो 10 जनवरी से कलेक्ट्रेट परिसर में अनिश्चितकालीन धरना और प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा।

बुधवार को डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करने वालों में सुमित कश्यप, प्रदीप कश्यप, शुभम कश्यप, सचिन कश्यप, अंकित, अर्जुन, निखिल, सागर, दीपक आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments