Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहत्या के प्रयास मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

हत्या के प्रयास मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

शामली: शहर के कनिका कॉम्लेक्स मार्किट में युवक पर जाने लेवा हमले में वांछित चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। तीसरे आरोपी के कब्जे से अवैध असलाह बरामद किया गया है।

शामली के गांव खेडीकरमू निवासी विशाल को पांच मार्च को शहर के कनिका कॉप्लेक्स मार्किट में सन्नी पुत्र साधु, अक्षय पुत्र कंवरपाल और अन्य अज्ञात ने मामूली कहासुनी पर गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में विशाल के चाचा विनीत कुमार ने शामली कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

कोतवाली शामली पुलिस हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे आरोपी दीपक उर्फ भगवान पुत्र सुरेन्द्र मलिक निवासी गांव सल्फा हाल पता मोहल्ला रेलपार थाना आदर्शमडी को सिंभालका अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा और खोखा करतूस भी बरामद किया है। शामली कोतवाली पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों सन्नी और अक्षय को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

गैंगस्टर एक्ट में वांछित दो गिरफ्तार

कैराना: रविवार की दोपहर पुलिस कांधला तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे दो गैंगस्टरों रामकुमार उर्फ राजकुमार उर्फ छोटू व विक्की निवासी पट्टीगण चौधरान ग्राम लिसाढ़ को गिरफ्तार कर लिया। उप निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियार निर्माण को लेकर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई थी।

तीन शराब तस्कर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

कैराना: शनिवार की देर शाम पुलिस ने गांव तीतरवाड़ा में एक किसान की ट्यूबवेल से मुखबिर की सूचना पर तीन शराब तस्करों सलेख, ओमपाल निवासी ग्राम ऊंचागांव थाना कैराना व उत्तम निवासी ग्राम भोरा खुर्द थाना भौराकलां जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 19 पेटी देशी शराब, 20 लीटर अवैध कच्ची शराब व 10 लीटर रेक्टिफाइड बरामद की। वहीं शराब तस्करी में प्रयुक्त की जा रही एक अल्टो कार भी बरामद की। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments