Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatघर से लापता युवक की ट्रेन से कटकर हो चुकी है मौत

घर से लापता युवक की ट्रेन से कटकर हो चुकी है मौत

- Advertisement -
  • मृतक का फोन मिलने के बाद पुलिस ने किया खुलासा

जनवाणी संवाददाता |

अमीनगर सराय: करीब तीन सप्ताह पूर्व घर से लापता हुए युवक की ट्रेन से कटने से मौत हो चुकी है। इस बात का खुलासा युवका का फोन मिल जाने के बाद पुलिस किया है। इस संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी सूचना देदी है।

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया गया है।
थाना क्षेत्र क्षेत्र के गांव बसौद निवासी नईम पुत्र हारूण गत 7 फरवरी को सुबह करीब 11 बजे घर से दवाई लेने के लिए कस्बा अग्रवाल मंड़ी टटीरी गया था। परिजनों के अनुसार इसके बाद वह लौटकर वापस नहीं आया था।

परिजनों नेइस संबंध में थाना सिंघावली अहीर में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस युवक की तलाश में लगी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने युवक का फोन सर्विस लासिंग पर लगाया हुआ था। गुरूवार को अचानक उसका फोन चालू हुआ। फोन की लोकेशन मेरठ में मिली।

इस संबंध में मेरठ पुलिस से सम्पर्क किया गया और फोन के संबंध में जानकारी जुटाई गइ। इस दौरान जीआरपी से जानकारी मिली की जिस युवक का फोन है, वह गत 7 फरवरी को शाम करीब 4 बजे मेरठ में रेलवे लाइन पर ट्रेन के सामने खड़ा था।

जिससे ट्रेन के नीचे आकर उसकी मौत हो गइ। पुलिस ने उसका लावारिश में अंतिम संस्कार भी कर दिया था। पुलिस ने युवक के परिजनों को भी इस संबंध में अवगत करा दिया है। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। युवक की पहचान करने के लिए परिनज मेरठ के लिए रवाना हो गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments