Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्राधिकरण ने पांच अवैध कालोनी पर बने निर्माण को ढहाया

प्राधिकरण ने पांच अवैध कालोनी पर बने निर्माण को ढहाया

- Advertisement -
  • नोटिस देने के बाद भी नहीं दिया कालोनाइजरों ने जवाब, प्राधिकरण ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की

जनवाणी संवाददाता  |

बागपत: बागपत-बड़ौत-खेकड़ा विकास प्राधिकरण की टीम ने तहसील क्षेत्र में काटी गई पांच अवैध कालोनियों पर बने निर्माण को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया है। इससे पहले प्राधिकरण ने सभी को नोटिस जाकर पास कराने के निर्देश दिए थे, लेकिन इस तरफ ध्यान तक नहीं दिया गया।

WhatsApp Image 2022 02 25 at 5.34.52 PM

प्राधिकरण टीम ने दोबारा निर्माण करने पर कालोनाइजरों को कार्रवाई की चेतावनी दी है और कहा कि जनपद में कहीं भी अवैध कालोनी नहीं काटने दी जाएगी।

बागपत-बड़ौत-खेकड़ा विकास प्राधिकरण की अनुमति के बिना जनपद में दर्जनों अवैध कालोनी कालोनाइजरों ने काटी हुई है और उनके अंदर अधिकारियों का डर तक नहीं दिखाई दे रहा है, जिससे यहां अवैध कालोनी का कारोबार काफी फल फूल रहा है।

प्राधिकरण की टीम ने शुक्रवार को खेकड़ा में अवैध कालोनियों को चिन्हित किया। दोपहर बाद नायब तहसीलदार व पुलिस फोर्स को साथ ले टीम ने पहले खेकड़ा के ग्रिन वैली के निकट मुकेश पुत्र बाबूराम का निर्माण ध्वस्त किया। उसके बाद सांकरौद रोड पर विजयपाल पुत्र ब्रजपाल, आईटीआई रोड विजयपाल पुत्र चंदन, सुभानपुर गांव में जेल के निकट राजेन्द्र सिंह त्यागी पुत्र रामपाल व अमीचंद पुत्र लखक्ष्मी की अवैध कालोनी का निर्माण तोडकर कार्रवाई की है।

कोलोनाइजरों को दोबारा अवैध निर्माण करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। प्राधिकरण टीम की कार्रवाई से कोलोनाइजरों में हड़कंप मचा है। वहीं कालोनी में प्लाट खरीदकर निर्माण करने वाले लोगों ने कोलोनाइजरों को खरीखोटी सुनाकर रकम वापस देने की मांग की है। टीम में एई अरविद शर्मा, जेई नीरज गुप्ता, राकेश गुप्ता, ऋषि कुमार आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments