Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिनेश, शाहिद, अतुल, मनिंदरपाल, कमलदत्त, योगेश ने कराया नामांकन

दिनेश, शाहिद, अतुल, मनिंदरपाल, कमलदत्त, योगेश ने कराया नामांकन

- Advertisement -
  • छठे दिन प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने दाखिल कराए नामांकन
  • कमिश्नरी चौराहे पर भाजपा, सपा कार्यकर्ताओं की रही भारी भीड़

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नामांकन के छठे दिन बुधवार को निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश के मुताबिक 2022 के विधान सभा चुनाव लड़ने के लिये प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल किये। इस बीच प्रत्याशी के साथ केवल दो व्यक्ति ही कलक्ट्रेट में बनाये गये नामांकन कक्ष में जा सके जबकि उनके समर्थक एवं पार्टी कार्यकर्ता 100 मीटर दूर खड़े रहे।

001 1

नामांकन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चौकचौबध रही। छठे दिन बुधवार को सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने किठौर विधानसभा सीट से योगेश वर्मा ने हस्तिनापुर क्षेत्र से और अतुल प्रधान ने सरधना सीट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। जबकि भाजपा के प्रत्याशी की हैसियत से मनिन्दर पाल सिंह व शहर सीट से कमल दत्त शर्मा ने नामांकन दाखिल किया।

इसके अतिरिक्त कुछ अन्य उम्मीदवारों ने भी चुनाव के लिये नामांकन किया। इनमें सबसे अधिक शाहिद मंजूर के समर्थकों की भीड़ देखी गई जो उनके आने से पहले कमिश्नरी चौराहे पर इकट्ठा हो गये इसके बाद नामांकन के लिये अपने साथियों के साथ कमिश्नरी चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के बीच पहुंचे। यहां से वह अपने दो प्रस्तावकों के साथ नामांकन करने के लिये नामांकन कक्ष पहुंचे।

इसी तरह अतुल प्रधान, योगेश वर्मा, मनिंदरपाल सिंह एवं कमलदत्त शर्मा ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद शाहिद मंजूर का पार्टी कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे पर फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता अब्दुल जब्बार खान, ताबिश, डा. अख्तर हसनैन जैदी, नवाजिश, हाजी जुल्फी, बदर अली आदि मौजूद रहे। इसी तरह कमिश्नरी पर भाजपा प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा का पार्टी कार्यकर्ता पवन गर्ग, राकेश गुप्ता, अजय शर्मा, शाहनवाज कुरैशी, मोहम्मद सरफराज, सुहैल कुरैशी आदि ने उनका स्वागत किया।

इस बीच मीडिया से रूबरू के दौरान शाहिद मंजूर के साथ केसरिया वस्त्र धारण किये मेहंत महाराज विष्णु गिरी आकर्षण का केन्द्र रहे। इस पर शाहिद मंजूर ने सभी को हंसाते हुए कहा कि एक योगी लखनऊ में हैं और एक मुझे आशीर्वाद देने के लिये हमारे बीच हैं। इस प्रकार नामांकन के बाद अब चुनाव की रफ्तार में भी तेजी आ गई है और हर दल का कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं के मन टटोल रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments