Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशादी में तमंचे पे डिस्को, दुल्हा समेत पांच पर एफआईआर

शादी में तमंचे पे डिस्को, दुल्हा समेत पांच पर एफआईआर

- Advertisement -
  • शादी समारोह के वायरल हुए वीडियो का आईजी ने लिया संज्ञान

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोतवाली थाना के तोपचीवाड़ा में शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को कराना भारी पड़ गया। इस मामले में दुल्हा समेत पांच के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से वीडियो में नजर आ रहे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। कुछ ने अपने मोबाइल स्वीच आॅफ कर लिए हैं। मामला एक दिन पहले यानि शुक्रवार का है। तोपचीवाड़ा में सनी की शादी थी।

शादी की दावत में रिश्तेदारों के अलावा कुछ ऐसे भी युवा थे जो दुल्हे के दोस्त या फिर कहें बहुत ज्यादा करीबी था। शादी समारोह था, इसलिए सभी जश्न में डूबे थे। शादी के जश्न के दौरान कुछ ने होश खो दिए और जश्न के नाम पर तमंचे पर डिस्को शुरू कर दिया। नौबत यहीं तक नहीं रही। पहली गलती तो यह कि हर्ष फायरिंग जिसको आम भाषा में तमंचे पर डिस्को कहा जाता है, वह शुरू कर दिया। तमंचे पर डिस्को किया था तो वो भी गलत, लेकिन चलो कोई बात नहीं, शादी के जश्न का माहौल था कर लिया,

लेकिन इसकी वीडियो बना ली और उसको वायरल भी कर दिया। वायरल भी ऐसी हुई कि सीधे आईजी नचिकेता झा के मोबाइल पर पहुंच गयी। इतना ही नहीं शादी समारोह में हुए तमंचे के डिस्को का संज्ञान भी ले लिया गया। बस फिर क्या था, आदेश आईजी का था सो आनन-फानन में दुल्हा सनी, वसीम, हाजी साबिर, यासीन के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

दुल्हे की तलाश में होटल किंग पैलेस में दबिश

मेरठ: हर्ष फायरिंग में नामजद किए गए दुल्हे की तलाश में देर रात पुलिस ने लोहिया नगर स्थित होटल किंग पैलेस में दबिश दी। होटल किंग पैलेस में वलीमे की दावत चल रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि तोपचीवाड़ा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने के मामले में नामजद किए गए दुल्हा समेत तमाम लोग लोहिया नगर स्थित होटल किंग पैलेस में वलीले की दावत उड़ा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस बगैर वक्त गंवाए मौके पर जा धमकी।

अचानक पुलिस की गाड़ियों को देखकर समारोह में अफरा-तफरी मच गयी। जैसे ही पुलिस भीतर दाखिल हुई भगदड़ सरीखे हालात बन गए। पुलिस से बचने के लिए लोगों ने वहां से भागना शुरू कर दिया। यहां काफी देर तक पुलिस मौजूद रही। लोगों से पूछताछ की गयी। बताया जाता है कि कुछ को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से दुल्हा व दुल्हन पक्ष में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि जितने खिलाफ मामला दर्ज है, उनकी तलाश में दबिश दी गयी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments