Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडिस्टलरी कर्मचारियों को दिया आग बुझाने का प्रशिक्षण

डिस्टलरी कर्मचारियों को दिया आग बुझाने का प्रशिक्षण

- Advertisement -
  • मुख्य अग्निशमन अधिकारी के निर्देशन में मॉक ड्रिल आयोजित

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: अग्निशमन विभाग द्वारा मुख्य अग्निशमन अधिकारी के निर्देशन में शामली डिस्टलरी एंड कैमिकल वर्क्स में मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया। इस दौरान सुरक्षा स्टाफ, प्लांट के फायर स्टॉफ एवम प्लांट के कर्मचारियों को फायर उपकरणों व फायर सिस्टम को चलाने का प्रशिक्षण दिया गया।

शनिवार को अग्नि शमन विभाग के मुख्य अग्नि शमन अधिकारी दीपक शर्मा के निर्देशन में शामली डिस्टलरी एंड कैमिकल वर्क्स मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया। मॉक ड्रिल के दौरान फैक्ट्री की आपातकालीन योजना का परीक्षण करते हुए वहां पर उपस्थित सुरक्षा स्टाफ, प्लांट के फायर स्टाफ एवम प्लांट के कर्मचारियों को फायर उपकरणों व फायर सिस्टम को चलाने का भली भांति प्रशिक्षण भी प्रदान किया गया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने इस अवसर पर बताया कि जनपद शामली में ये डिस्टलरी अत्यधिक ज्वलशील इंडस्ट्री है जिसकी आपातकालीन कार्य योजना को समय-समय पर परखा जाना नितांत आवश्यक है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी शामली द्वारा ये भी अवगत कराया गया कि इस तरह के मॉक ड्रिल कार्यक्रम आगे भी जारी रहेंगे। इस अवसर पर अग्निशमन शमन अधिकारी अजीज खान, पुष्पेंद्र, यूकेश कुमार, राजबल, ब्रजपाल सिंह, लोकेंद्र सिंह, श्रीकांत के अलावा डिस्टलरी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments