Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजिला पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं, प्रचार शुरू

जिला पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं, प्रचार शुरू

- Advertisement -
  • नंवबर में पूरा हो जाएगा वर्तमान पंचायत सदस्यों का कार्यकाल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जिला पंचायत चुनाव की तारीखों को लेकर भले ही शासन की तरफ से कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई हो, लेकिन उसके बावजूद जिला पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहे संभावित प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया हैं।

क्योंकि नवंबर में जिला पंचायत सदस्यों का कार्यकाल पूरा हो जाएगा। ऐसे में शासन की तरफ से कब जिला चुनाव की घोषणा कर दी जाएं। उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए चुनाव प्रचार किया जा रहा है।

प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तिथि की घोषणा होने से उम्मीदे बढ़ी

शासन की तरफ से खाली हुई विधान सभा की सीटों के लिए उपचुनाव की तारिखों की घोषणा कर दी है। साथ ही अक्टूबर से मतदान पुनरीक्षिण का कार्य भी शुरू हो जाएगा।

इन सभी बातों को देखते हुए पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहे संभावित प्रत्याशियों ने अपने क्षेत्र में प्रचार और तेज कर दिया है। जिसमें वह सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य माध्यमों से भी चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं। जिससे बाद में ज्यादा मेहनत न करनी पड़े और राजनीतिक पार्टी के समक्ष भी अपनी दावेदारी भी मजबूत कर सकें।

जिला पंचायत चुनाव में रहेगा विवि के छात्रनेताओं का दबदबा

दो वर्षों से छात्रसंघ चुनाव न होने के कारण शांत पड़ी छात्र राजनीति में दमखम भरने वाले छात्रनेता अबकी बार जिला पंचायत चुनाव में अपना भाग्य अजमाएंगे।

सीसीएसयू में सक्रिय छात्र राजनीति करने वाले 30 से ज्यादा छात्रनेता चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। यहीं नहीं उन्होंने विभिन्न राजनीतिक पार्टी में अहम् पदों पर बैठे राजनेताओं से भी बात करनी भी शुरू कर दी है। जिससे कि बाद में पार्टी की तरफ से भी समर्थन मिल जाएं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments