Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorडीएम व एसपी ने किया महिला थाना भवन का निरीक्षण

डीएम व एसपी ने किया महिला थाना भवन का निरीक्षण

- Advertisement -
+1
  • भवन में चल रहे मरम्मत कार्य का लिया जायजा
  • दशकों पुराने अस्पताल भवन में खोला जा रहा है महिला थाना

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: नगर में स्वीकृत हुए महिला थाने को जिला पंचायत के अस्पताल भवन में खोलने की पूरी तैयारी हो गई है । दशकों पुराने भवन को रंगाई पुताई कर थाना भवन के काबिल बनाया जा रहा है। डीएम व एसपी ने कस्बे में पहुंच कर भवन का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।सरकार द्वारा नगर में महिला थाना स्वीकृत किया गया है। नगर के मध्य स्थित मोहोल्ला पतियापड़ा में पुराने कोतवाली भवन के बगल मे बने जिला पंचायत के अस्पताल भवन में महिला थाना बनाने की तैयारियां पूरी जोरों से चल रही है।

दशकों पुराने भवन की मरम्मत करने के साथ ही रंगाई पुताई कराकर भवन को महिला थाने के काबिल बनाया जा रहा है । महिला थाने के लिए प्रिया रानी की थाना अध्यक्ष के रुप में तैनाती के साथ ही अन्य स्टाफ की भी न्युक्ति कर दी गई है। बुधवार को नगर में आए डीएम रमाकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने महिला थाने के लिए चयनित भवन में चल रहे मरम्मत व रंगाई पुराई कार्यों का जायजा लेने के साथी उन्हें जल्दी पूरा कराने के निर्देश दिये।

महिला थाना भवन के लिए दशकों पुराने अस्पताल के जर्जर भवन को रंगाई पुताई कर पूरी तरह से महिला थाने के लिए तैयार कर दिया गया नगर के मध्य महिला थाना खुलने से जहां नगर की सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त होगी वहीं महिलाओं को जल्दी न्याय मिल सकेगा । इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभ सुचित कुमार,कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर, महिला थाना प्रभारी प्रिया रानी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments