Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपत्नी ने डॉक्टर पति पर बेरहमी से पीटने का लगाया आरोप, तहरीर...

पत्नी ने डॉक्टर पति पर बेरहमी से पीटने का लगाया आरोप, तहरीर दी

- Advertisement -
+1
  • कोविड अस्पताल समीपुर कैंपस में आइसोलेट हुए प्रभारी डॉक्टर से भी मारपीट का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र समीपुर के आवास पर पूर्व चिकित्सा प्रभारी डा. सर्वेश निराला द्वारा हंगामा करने अपनी पत्नी व समीपुर में तैनात चिकित्सा अधिकारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अर्चना सिंह ने सीओ कार्यालय पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

सीओ कार्यालय को दी गयी तहरीर में अर्चना सिंह ने कहा है कि लगभग 5 साल पहले जब वह सीएमओ कार्यालय गाजियाबाद में तैनात थी और डॉ निराला भी वहां तैनात थे तो मुलाकात के दौरान खुद को अविवाहित बताते हुए उसे शादी करने के लिए तैयार कर लिया और वह भी हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर उनके साथ रहने लगी। तहरीर में आरोप है कि वह जब भी गर्भवती होती तो चालाकी से उसे नष्ट करा देते वहीं उसी बीच बिजनौर ट्रांसफर होने के बाद उसका इस्तीफा दिलवा कर अपने साथ यहां ले आये और तभी जब उसके पहले से शादीशुदा होने की पोल खुली और उसने इस सम्बन्ध में पूछताछ की तो डॉ सर्वेश निराला ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है अभी चार पांच दिन पूर्व समीपुर से डॉ निराला का ट्रांसफर कासमपुर गढ़ी हो गया और वह यहीं सीएचसी पर रह रही थी तभी उसे अपने पति की कासमपुर गढ़ी में रंगरलियां मनाने की सूचना मिली जिसका उसने विरोध किया तो आरोप है कि डा. सर्वेश निराला शराब पीकर आये और उसके साथ गाली गलौच व मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं जान से मारने की नीयत से डा. निराला ने डंडे से प्रहार कर दिया जिसमें वह घायल हो गई। शोर सुनकर बचाव को आये चिकित्साधिकारी डा. शील कुमार के साथ भी डा. सर्वेश निराला ने गाली गलौच की और उनके कमरे का दरवाजा तोड़ डाला।

पत्नी के सूचना दिये जाने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो डा. सर्वेश दीवार फांदकर फरार हो गये। पत्नी ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए डॉक्टर सर्वेश निराला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की पर कई दिन बीत जाने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर बुधवार को अर्चना सिंह ने सी ओ आफिस में पहुंच कर न्याय की गुहार लगायी है। उधर डॉ निराला के पक्ष की ओर से कहा गया है कि वे कासमपुर गढ़ी में आईसोलेट थे उन पर मारपीट के आरोप गलत है। उधर कोतवाल दिनेश गौड़ ने कहा कि पति पत्नी का आपसी विवाद है,तहरीर पर अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

अस्पताल के अंदर मारपीट की घटना शर्मनाक

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अजीत सिंह ने कहा कि अस्पताल के अंदर मारपीट की घटना शर्मनाक है । घटना पर उन्होंने अपनी ओर से मुख्य चिकित्सा अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी है।

सीएमओ ने डॉ निराला से मांगा स्पष्टीकरण

उधर इस मामले में सीएमओ डॉ विजय गोयल ने डॉ सर्वेश निराला को नोटिस भेज कर कहा है कि शराब का सेवन कर नजीबाबाद अस्पताल में मरीजों कर्मचारियों, अधिकारियों से अभद्र व्यवहार करने अपशब्दों का प्रयोग करने से विभाग की छवि धूमिल हुयी है इसलिए तीन दिन में अपना स्पष्टीकरण दें स्पष्टीकरण ना देने की स्थिति में विभागीय कार्रवाई प्रारम्भ कर दी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments