Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatदाहा-बड़ौत मार्ग पर भरने पानी की जांच करने के लिए पहुंचे डीएम

दाहा-बड़ौत मार्ग पर भरने पानी की जांच करने के लिए पहुंचे डीएम

- Advertisement -
0
  • डीएम ने भड़ल ग्राम प्रधान पति को गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था खुद करने के निर्देश दिए

जनवाणी संवाददाता |

दाहा: बडौत -बुढाना मार्ग पर भडल गांव से आ रहे गंदे पानी के जलभराव की जांच करने के लिए डीएम पहुंचे। जलभराव से सड़क की हालत देखकर हैरानी दिखाई। डीएम ने भडल गांव के प्रधान प्रतिनिधि को अपने गांव के गंदे पानी की निकासी की व्यस्था स्वयं करने को कहा। जलभराव से पूरा रोड टूट गया और उसमें वाहन फंसकर खड़े हो जाते है। करीब दो मीटर का टुकड़ा खराब हो गया है।

भडल गांव का पानी तालाब से निकल कर बडौत -बुढाना मार्ग फैलकर दाहा गांव की तरफ आ रहा है,जो दाहा के ग्रामीणों के खेतो में भर गया है। जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग पर पानी भरने की वजह से गहरे गड्ढे बने हुए हैं, जिनमें मोटरसाइकिल गिरने से एक युवक की मोत हो गई । वहीं पर जल भराव की वजह से बाइक व रिक्शा से टकराने वाईक सवार की मोत हो चुकी है।

इस जलभराव से मार्ग करीब 200 मीटर तक क्षतिग्रस्त हो गया। समस्या को लेकर दाहा के ग्रामीणों ने एक सप्ताह पूर्व पानी बंद कराने के लिए धरने पर बैठे थे। एसएचओ दोघट दिनेशकुमार के आश्वासन पर धरना समाप्त किया था। डीएम राजकमल यादव से समस्या का समाधान कराने के लिए संपर्क कर बताया था समस्या का समाधान कराने के लिए डीएम गुरूवार को आएंगे।

निर्धारित समय के अनुसार डीएम राजकमल यादव, एसडीएम दुर्गेश मिश्र,कानूनगो कल्लू सिंह, लेखपाल कृष्णपाल मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। जलभराव की वजह से क्षतिग्रस्त मार्ग को देखकर सभी हैरान रह गए। डीएम के निर्देशन में अधिकारियों ने जांच पड़ताल करने के बाद भडल की ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि त्रिपाल राणा को मौके पर बुलाया गया। डीएम राजकमल यादव ने प्रधान प्रतिनिधि को कहा स्वयं अपने गांव के गंदे पानी व्यवस्था करे। तालाब की खुदाई या अन्य तरीके से पानी की निकासी कराए।

इस संबंध में यदि कोई मदद की जरूरत तो बताअ‍े। आपके गांव का पानी दूसरे गांव या मार्ग पर नहीं भरे। यह जिम्मेदारी ग्राम प्रधान की होगी। इस मौके पर दाहा प्रधान प्रतिनिधि गुल्लू राणा, तेजपाल ,सत्यदीप राणा, देवपाल राणा, मास्टर मनोज कुमार, सुबेसिहं, अमरपाल राणा, पप्पन राणा, चरणसिंह खलीफा, जगदीश, बृहम सिंह, देवेन्द्र राणा, ,नरेंद्र राणा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments