Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपहले दिन ही उड़ी डीएम के आदेश की धज्जियां

पहले दिन ही उड़ी डीएम के आदेश की धज्जियां

- Advertisement -
  • बोर्ड की परीक्षाओं के बाद भी शादियों में देर रात तक बज रहे बूफर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: यूपी बोर्ड और सीबीएससी बोर्ड की परीक्षाओं को देखते हुए प्रशासन ने सख्त निर्देश दिये थे कि रात 10 बजे के बाद अगर निर्धारित समय के बाद तेज आवाज में बूफर बजते देखे गए तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। गुरुवार को रात 12 बजे तक शहर के अधिकांश इलाकों में तेज ध्वनि वाले डीजे और बूफर बजते रहे। डीएम के आदेशों की एक दिन के अंदर धज्जियां उड़ा दी गई।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और डीएम दीपक मीणा ने सभी थानेदारों को निर्देश दिये थे कि थानों में बैठक कर लोगों को ज्यादा शोर मचाने से मना करें क्योंकि बोर्ड की परीक्षाएं शुरु हो गई है। गंगानगर थानांतर्गत बक्सर में रात 11.30 तक शादियों में बज रहे तेज आवाज वाले बूफर्स के कारण डिफेंस कालोनी में रहने वालों का जीना दूभर हो गया था। कुछ लोगों ने गंगानगर थाने में इसकी सूचना भी दी, लेकिन पुलिस ने बक्सर जाकर कार्रवाई करना तक जरुरी नहीं समझा।

09 15

गढ़ रोड पर तमाम विवाह मंडप हैं और वहां के आवासीय इलाके में रहने वाले बच्चों की परीक्षाएं चल रही है, लेकिन कानफोडृू शोर के कारण लोगों का पढ़ना तो छोड़िये घर में शांति से रहना भी दूभर हो गया। शादी का साया होने के कारण हर जगह यही स्थिति बनी हुई है। जब इस बारे में एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह से पूछा गया तो उनका कहना था कि सभी थानेदारों को सख्त निर्देश दिये गए हैं। अगर इस तरह की शिकायतें आती हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments