Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorडंपर ने युवक को कुचला, परिजनों में कोहराम

डंपर ने युवक को कुचला, परिजनों में कोहराम

- Advertisement -
  • ड्यूटी के लिए पैदल जा रहा था युवक

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर स्थित अस्पताल में सुबह घर से पैदल ड्यूटी पर जा रहे एक युवक को डंपर ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार को तहसील के ग्राम धनसीनी निवासी वासुदेव (18 वर्ष) पुत्र चरन सिंह अपने घर से नगर के हरिद्वार बाइपास पर मालन नदी तिराहे के समीप नवनिर्मित तहसील के सामने पैदल चलकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इस दौरान तेजगति से आए डंपर ने उसे अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया।

जिससे युवक वासुदेव की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक एक अस्पताल में नौकरी करता था। युवक की दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के समाचार को सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। उधर थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शर्मा, एसआई रामवीर शर्मा,योगेन्द्र शर्मा भी पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद डंपर चालक वाहन संख्या यूपी 83 बीटी-5498 को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता चरन सिंह पुत्र नत्थू सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments