Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliई-रिक्शा यूनियन का ट्रैफिक व्यवस्था में सहयोग का आह्वान

ई-रिक्शा यूनियन का ट्रैफिक व्यवस्था में सहयोग का आह्वान

- Advertisement -
  • श्रमिक कल्याण सेवा समिति का अधिवेशन आयोजित

जनवाणी संवाददाता |

शामली: रविवार को श्रमिक कल्याण सेवा समिति (ई-रिक्शा यूनियन) के तत्वावधान में बीएसएम स्कूल के क्रीड़ा मैदान में ई-रिक्शा संचालकों का द्वितीय अधिवेशन आयोजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ई-रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष पवन कश्यप सैहटा ने ई-रिक्शा चालकों को यूनियन से जुड़कर यूनियन को मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी ई-रिक्शा चालक ट्रेफिक नियमों की जानकारी करके शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने का कार्य करेंगे।

साथ ही, शिक्षा से जुड़कर अपने बच्चों को उत्थान का कार्य करना होगा। उनको अच्छे संस्कार देकर मजदूर वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना होगा। इस अवसर पर लोकेश कश्यप, सुनील प्रधान, योगेंद्र निर्वाल, राशिद, रविंद्र, गय्यूर, वीरपाल सिंह ने भी विचार व्यक्त करते हुए यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने का अह्वान किया।

एआरटीओ संदीप राजपूत ने ई-रिक्शा चालकों से यातायात के नियमों का पालन करते रहने की अपील की। साथ ही, एम्बुलेंस को रास्ता देने, अपनी साइड में चलने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मांगेराम व अखतर ने संयुक्त रूप से की। संचालन नीटू कुमार कश्यप भनेड़ा ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments